Rajasthan : मोदी के मंत्री ने क्यूं की सचिन पायलट की तारीफ ?
Advertisement

Rajasthan : मोदी के मंत्री ने क्यूं की सचिन पायलट की तारीफ ?

Rajasthan Politics: राजस्थान(Rajasthan) से भले ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा(Bharat Jodo Yatra) निकल चुकी हो. लेकिन यात्रा पर बयानबाजी जारी है. मोदी सरकार में मंत्री वीके सिंह(VK Singh) ने जहां राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा पर निशाना साधा है वहीं सचिन पायलट(Sachin Pilot) की खूब तारीफ की है. 

Rajasthan : मोदी के मंत्री ने क्यूं की सचिन पायलट की तारीफ ?

Sachin Pilot News : मोदी सरकार में राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह राजस्थान में जोधपुर के दौरे के दौरान बीजेपी की जनाक्रोश महासभा में शामिल होने पहुंचे. वीके सिंह ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर हमला बोला और सचिन पायलट की तारीफ की.

जनरल वीके सिंह ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष करते हुए यात्रा को नौटंकी करार दिया. वीके सिंह ने कहा कि भारत अलग-थलग कहां पड़ा है, जो इसे जोड़ने की जरूरत है ? भारत एक है. 'भारत जोड़ो यात्रा' नाम ही कल्पना से परे लगता है. हां ये मान सकते हैं कि उन हिस्सों में भारत टूटा है, जहां कांग्रेस की सरकार है या कांग्रेस की सहयोगी सरकार बनी है, क्योंकि वहां पर तुष्टीकरण है. तुष्टिकरण से कई जगह अलग प्रवृत्ति दिखती है, उसको ठीक करो लेकिन आप तो निकल पड़े कन्याकुमारी से यात्रा निकाल रहे हैं. रास्ते में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पोस्टर लगा बोर्ड आ गया तो उसको तोड़ दिया जाता है. ये 'जोड़ो यात्रा' कैसे है ? ये तो 'तोड़ो यात्रा' है.

वीके सिंह ने कहा कि मेरे नजरिए से बताऊं तो सचिन पायलट एक बहुत ही सुलझे-परिपक्व नेता हैं. उनके पिता का भी बहुत नाम था. राजनीति को काफी समय से देख भी रहे हैं. सचिन पायलट को पार्टी में नीचे करने की कोशिश करेंगे तो कुछ ना कुछ तो होना ही था. 

वीके सिंह ने आगे कहा कि  सचिन पायलट बीजेपी में जा रहे हैं या किसी दूसरी पार्टी में जा रहे हैं, ऐसा कहना तो  खिसियानी बिल्ली वाला काम है. आगे जनरल वीके सिंह ने कहा कि सचिन पायलट के बारे में मुझे कुछ पता नहीं है. मेरी सचिन पायलट से कभी भी बात नहीं हुई है और ना ही मुख्यमंत्री गहलोत से इस बारे में बात हुई है. ये आपस में एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. सचिन पायलट को सीएम बना दिया तो मैं ऐसा कर दूंगा, ये ऐसा है, वो वैसा है. 

एबीपी न्यूज के साथ बातचीत में राजस्थान की गहलोत सरकार पर वीके सिंह ने इस दौरान जमकर हमला बोला और कहा कि चार साल में सबसे ज्यादा हत्याएं हुई है, जिनके पीछे कोई ना कोई साजिश रही. सबसे ज्यादा बेरोजगारी इन 4 सालों में देखने को मिली है. इन 4 सालों में सबसे ज्यादा परीक्षाओं के पेपर लीक हुए. महिलाओं के खिलाफ अपराधों में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी हुई है. खनन-बजरी माफियाओं का कारोबार 4 साल में बढ़ गया है और फिर भी कांग्रेस पार्टी कह रहे हैं कि हमारी सरकार रिपीट होगी तो मुझे लगता है या तो जनता नशे में है ? या फिर वो खुद नशे में है ? 

​Rajasthan Politics : राहुल गांधी की यात्रा निकलने के बाद आखिर राजस्थान कांग्रेस में इतना सन्नाटा क्यों है ?

Trending news