Rajasthan Politics: बैकफुट पर आए शेरगढ़ MLA बाबू सिंह, मतदान के दिन BSF जवान से हुई बहस को लेकर मांगी माफी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2229606

Rajasthan Politics: बैकफुट पर आए शेरगढ़ MLA बाबू सिंह, मतदान के दिन BSF जवान से हुई बहस को लेकर मांगी माफी

Jodhpur News: राजस्थान लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण यानी 26 अप्रैल को नाथडाऊ गांव के बूथ पर विधायक बाबू सिंह राठौड़ का बीएसएफ जवान और मतदान कर्मियों के साथ बहस करते हुए एक वीडियो सामने आया था, जिसके बाद मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर माफी मांगी. 

Jodhpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: जोधपुर लोकसभा चुनाव के मतदान के दिन शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के नाथडाऊ गांव के बूथ पर विधायक बाबुसिंह राठौड के बीएसएफ जवान और मतदान कर्मियों के बीच हुई बहस के मामले में विधायक ने बैक फुट आते हुए सार्वजनिक माफी मांग ली है. मंगलवार को अपने क्षेत्र में एक प्रेस कांफ्रेंस में विधायक बीएसएफ जवान पर लगाए आरोपों पर अडिग रहे, लेकिन साथ में यह कहते हुए नजर आए कि मेरा कोई उद्देश्य किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था. 

किसी को ठेस पहुंची है, तो मैं माफी मांगता हूं-बाबू सिंह राठौड़ 
उस दिन मुझे शिकायत मिली थी कि महिला मतदाताओं के साथ जानबूझकर अभद्र व्यवहार किया जा रहा है. उनके चेहरे देखे जा रहे हैं, जिसके चलते मैंने आपत्ति जताई थी. मेरे इस व्यवहार से किसी को ठेस लगी है, तो मैं उसको लेकर हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं. जब मैं वहां पहुंचा, तो मेरे से भी पहचान पत्र मांगा गया. मैंने विधायक का परिचय पत्र दिखाया तो मेरा आधार कार्ड मांगा गया. इसको लेकर बहस हुई थी. मेरे सामने बंदूक तान दी थी. इससे मैने नाराजगी जताई थी. उस घटनाक्रम से किसी को ठेस पहुंची है तो माफी मांगता हूं. मैं हमेशा सैनिकों का सम्मान करता हूं. शेरगढ विधानसभा क्षेत्र में सर्वाधिक सैनिक और गौरव सैनिक हैं. मैं हमेशा सभी का सम्मान करता आया हूं. बाबू सिंह ने आरोप लगाया कि पीठासीन अधिकारी कांग्रेस प्रत्याशी के रिश्तेदार थे. उनकी वजह से मतदान में देरी हो रही थी. मेरी शिकायत पर उनको हटाया भी गया. 

विधायक के खिलाफ जांच शुरू
26 अप्रैल को नाथडाऊ गांव के बूथ पर शेरगढ़ विधायक के पहले बीएसएफ जवान के साथ उलझने और उसके बाद मतदान केंद्र में कर्मियों को धमकाने का वीडियो सामने आया था, जिसके बाद पुलिस ने शेरगढ़ थाने में आईपीसी की धारा 189 के तहत रपट डालकर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में अगर कोई पक्ष रिपोर्ट देगा, तो मामला भी दर्ज हो सकता है.

रिपोर्टर- राकेश कुमार भारद्वाज

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: झारखंड दौरे पर सीएम भजनलाल, हजारीबाग में भरेंगे हुंकार, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news