Rajasthan: नाम वापसी के आखिरी दिन सूरसागर में कांग्रेस को राहत, बागी रामेश्वर दाधीच नाम लिया वापस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1952425

Rajasthan: नाम वापसी के आखिरी दिन सूरसागर में कांग्रेस को राहत, बागी रामेश्वर दाधीच नाम लिया वापस

Jodhpur: प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन के बाद नाम वापसी का आज आखिरी दिन है .रामेश्वर दाधीच ने सूरसागर विधानसभा से कांग्रेस से टिकट के लिए दावेदारी की थी, लेकिन पार्टी से टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने बागी होकर बतौर निर्दलीय सूरसागर विधानसभा से नामांकन किया था.

Rameshwar Dadhich

Jodhpur: प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन के बाद नाम वापसी का आज आखिरी दिन है . मान मनोबल के साथ ही अब आज नाम वापस लेने की शुरुआत भी हो चुकी है . जोधपुर में भी नाम वापसी को लेकर आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व महापौर रामेश्वर दाधीच ने बतौर निर्दलीय सूरसागर से भरा नामांकन रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष उपस्तिथ  होकर अपना नामांकन वापस लिया . 

यह भी पढ़ेंः CM Ashok Gehlot: नीमकाथाना पहुंचे सीएम अशोक गहलोत,मंजू सैनी ने कर दिया समर्थन, अब बदल सकता है, समीकरण

रामेश्वर दाधीच ने सूरसागर विधानसभा से कांग्रेस से टिकट के लिए दावेदारी की थी, लेकिन पार्टी से टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने बागी होकर बतौर निर्दलीय सूरसागर विधानसभा से नामांकन किया था.

 नाम वापस लेने के बाद मीडिया से बात करते हुए पूर्व महापौर रामेश्वर दाधीच ने कहा कि नाम वापस लेने के पीछे कोई ऐसा कारण नहीं है, लेकिन उन पर लगातार लोगों का दबाव था .

यह भी पढ़ेंः Rajasthan पंचायतीराज मंत्री के पद का सियासी गणित, पंचायती के साथ राजनीति में रहता है दबदबा

इसी के चलते उन्होंने आज रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष उपस्थित होकर बतौर निर्दलीय भरा गया  नामांकन वापस ले लिया है . हालांकि उन्होंने यही कहा कि लोगों का दबाव है. इस पर अभी भी साथ नहीं किया की किन लोगो का दबाव था. जिसके चलते उन्होंने नामांकन ववपस लिया.

बता दें कि कांग्रेस से नाराजगी दिखाते हुए दधीच ने सूससागर से निर्दलीय खड़े हुए थे. जिससे कांग्रेस में बैचेनी थी.  गुरूवार को नामांकन के आखिरी दिन आज नाम वापस लेते हुए उन्होंने पार्टी को रहात थी. 

ये भी पढ़ें- आज पीएम मोदी आ रहे उदयपुर, मेवाड़ को साधने पर रहेगा जोर, समझें 28 सीटों का गणित

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Chunav LIVE: उदयपुर में पीएम करेंगे चुनावी शंखनाद, मेवाड़ की 28 सीटों को साधने की तैयारी में जुटी बीजेपी

Trending news