Rajasthan- कांग्रेस में भगदड़ मची है, कांग्रेस का भविष्य क्या है यह पूरा देश जानता है- केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत
Advertisement

Rajasthan- कांग्रेस में भगदड़ मची है, कांग्रेस का भविष्य क्या है यह पूरा देश जानता है- केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

Jodhpur News-  केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सोमवार दोपहर को बीकानेर से जोधपुर पहुंचे.  जहां एयरपोर्ट से बाहर आते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है. 

Gajendra Singh Shekhawat

Jodhpur News-  केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सोमवार दोपहर को बीकानेर से जोधपुर पहुंचे. जोधपुर एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी जोधपुर शहर विधायक अतुल भंसाली ने की. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सोमवार को जोधपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने के साथ ही शाम को फलोदी के लिए प्रस्थान कर जाएंगे. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: कांग्रेस के ये दिग्गज नेता आज थाम सकते हैं BJP का दामन! जानिए इनके नाम

जोधपुर एयरपोर्ट पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, कांग्रेस में भगदड़ मची है, कांग्रेस का भविष्य क्या है? यह पूरा देश जानता है. कांग्रेस जो कि भ्रष्टाचार की जननी है, अलगाववाद की जननी है, देश को बांटने वाली पार्टी है देश अब जान चुका है और कांग्रेस पार्टी को अब किनारे लगाने के साथ ही समाप्त करने की ओर जनता ले जाने वाली है.

जोधपुर की अन्य खबर

Jodhpur News - केन्द्रीय मंत्री अर्जुनलाल मेघवाल पहुंचे जोधपुर,  प्रधानमंत्री  मोदी की नीतियों का किया गुणगान

Jodhpur News- केन्द्रीय कानून मंत्री अर्जुनलाल मेघवाल दिल्ली से हवाई मार्ग से जोधपुर पहुंचे. एयरपोर्ट पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. केन्द्रीय कानून मंत्री एयरपोर्ट से सीधा पाली के जाडन आश्रम के लिए सड़क मार्ग से रवाना हुए. 

इस दौरान एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिस तरह से नीतियां बना रहे , गरीबों का कल्याण कर रहे, देश को सुरक्षित कर रहे सक्षम बना रहे है. ऐसी परिस्थितियों मे विरोधी दल के नेता है वो  भी उनसे प्रभावित हो रहे है.  प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों में विश्वास कर रहे है और भाजपा में आ रहे है तो हम उनका स्वागत करते है. इलेक्ट्रोल बॉन्ड को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, हम इसका अध्ययन करवा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ये भी पढ़ें-  ये प्रेमियों का गुलाब नहीं ग्रामीणों का आभार है, लोगों ने दंडवत किया प्रणाम, जानें क्यों?

Trending news