परमवीर मेजर शैतान सिंह की प्रतिमा खंडित करने का विरोध, ग्रामीणों ने सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360378

परमवीर मेजर शैतान सिंह की प्रतिमा खंडित करने का विरोध, ग्रामीणों ने सौंपा ज्ञापन

रामदेव नगर चौराहा पर स्थापित परमवीर मेजर शैतान सिंह की प्रतिमा को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा खंडित किए जाने के बाद आमला रामदेव नगर और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों मैं रोष हैं.

 

परमवीर मेजर शैतान सिंह की प्रतिमा खंडित करने का विरोध, ग्रामीणों ने सौंपा ज्ञापन
Falodi: आमला गांव स्थित रामदेव नगर चौराहा पर स्थापित परमवीर मेजर शैतान सिंह की प्रतिमा को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा खंडित किए जाने के बाद आमला रामदेव नगर और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों मैं रोष हैं. प्रतिमा के खंडित होने की सूचना गांव वास पास की ढाणियों में आपकी तरफ फैली जिससे लोग बड़ी संख्या में रामदेव नगर चौराहा पहुंच कर प्रशासनिक व्यवस्था के खिलाफ सवालिया निशान लगा कर आक्रोशित भरे लहजे में नारेबाजी कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए धरने पर बैठ गए.
प्राप्त जानकारी के अनुसार देश प्रेम व उस की आन बान शान के लिए शहादत देने वाले परमवीर मेजर शैतान सिंह की प्रतिमा को कुछ और सामाजिक तत्वों द्वारा 2 दिन पहले खंडित किया जाने का एक मामला सामने आया जिसको लेकर आमला गांव स्थित रामदेव नगर के लोगों द्वारा असामाजिक तत्वों की इस करतूत का विरोध करते हुए खंडित प्रतिमा के समक्ष धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया गया जिसकी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना मिलने पर तुरंत प्रभाव से प्रभाव से मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने आक्रोशित लोगों से समझाइश कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया.
प्रतिमा के खंडित किए जाने के आज दूसरे दिन लोहावट विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक व मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने लोहावट रामदेव नगर आमला व फलोदी क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोगों के साथ एडीएम कार्यालय फलोदी पहुंचकर एडीएम और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की गई. साथ ही सरकारी खर्च पर खंडित प्रतिमा को पुनः स्थापित करने की भी मांग की गई. इतना ही नहीं पटना को खंडित करने वाले आरोपियों को 5 दिन के भीतर गिरफ्तार नहीं किए जाने किस तिथि में 36 कौम के साथ तहसील स्तरीय उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी गई. इस दौरान सरपंच जगदीश मेघवाल , करणी सेना फलोदी के विक्रम सिंह,कृपाल सिंह , समुंदर सिंह राठौड़ , नरपत सिंह, देवीसिंह भाटी भाजपा सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे.
 
 
 

Trending news