Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मेष-कर्क-कुंभ की बढ़ेगी इनकम, मिथुन-धनु के भी बने धन लाभ के योग, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मान सम्मान लेकर आने वाला है. आज इनकी वाणी और व्यवहार से लोग खुश रहेंगे. आज किसी तारीख धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. आपके दोस्तों की संख्या बढ़ेगी. किसी के लिए मन में जलन की भावना ना रखें.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लंबे समय से रुके हुए काम आज पूरे हो सकते हैं. यह अपनी इनकम बढ़ाने के लिए नए-नए तरीके खोजेंगे. नौकरी कर रहे लोग पार्ट टाइम काम करेंगे. विरोधियों से सतर्क रहें.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन धन से जुड़े मामलों में काफी अच्छा रहेगा. परिवार के लोगों की सलाह लेकर काम करें. किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. निवेश के पैसों का नुकसान होते-होते बच जाएगा.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शानदार है. आज इनके परिवार में किसी की शादी पर मुहर लग सकती है. आज बॉस आपसे खुश रहेंगे, इसलिए आपका प्रमोशन के नए रास्ते खुल सकते हैं. अपनी कोई भी बात दूसरों से ना कहें. सामाजिक क्षेत्र में काम करें लोगों का पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातक आज लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. इन्हें अपने कीमती सामानों की रक्षा करनी होगी. अपने साथ-साथ यह दूसरों के काम को भी पूरा करने की कोशिश में लगे रहेंगे. इससे इनका काम अधूरा रह रह सकता है.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातक आज बीमार पड़ सकते हैं. इन्हें योग और व्यायाम पर ध्यान देना होगा. वर्कप्लेस पर किसी कीे लड़ाई-झगड़े में टांग ना अड़ाएं. रिश्तो में चल रही अनबन दूर हो जाएगी.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों का आज का दिन खर्च भरा रहेगा. इनके बढ़ते खर्च से परेशान हो सकते हैं. परिवार में किसी सदस्य का परीक्षा रिजल्ट आ सकता है. जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें. विरोधी आपके खिलाफ षड्यंत्र रच सकते हैं.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों की मन की कोई इच्छा पूरी होगी. आज यह बेहद खुश रहेंगे. हनुमान जी के मंदिर में दर्शन करने से आज उनके बिगड़े काम बन जाएंगे. नया मकान, घर, दुकान आदि खरीदारी कर सकते हैं. भाई बहनों से चल रही अनबन दूर हो सकती है.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन किस्मत की दृष्टि से शानदार है. आज यह नए रास्तों पर आगे बढ़ेंगे. पार्टनरशिप में कोई काम शुरू करने के लिए समय ठीक नहीं है. तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन बेहद शानदार है. आज उनके आय के नए-नए स्रोत बनेंगे. पार्टनरशिप में कोई काम शुरू करने के लिए समय शानदार है. अपने आसपास शत्रुओं से सतर्क रहें नई. संपत्ति खरीदने का प्लान बना सकते हैं.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार है. आज उनके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. रुपये-पैसों से जुड़े मामलों में किसी बाहरी इंसान की सलाह न लें. कहीं से कोई उधार लेने के बारे में सोच रहे थे तो आसानी से मिल जाएगा. पुरानी गलती से सबक लें.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन फलदाई रहने वाला है. वर्कप्लेस पर Fनके काम की तारीफ हो सकती है. आज आपका हौसला बुलंद रहेगा. राजनीति में काम कर रहे लोगों का दबदबा फैलेगा. परिवार में वाद विवाद की स्थिति से बचने की कोशिश करें.