लूणी: राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए कांटे की टक्कर, उम्मीदवारों ने किए विकास के वादे
Advertisement

लूणी: राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए कांटे की टक्कर, उम्मीदवारों ने किए विकास के वादे

लूणी में इस बार महाविद्यालय में छात्र सघ चुनाव का पहली बार श्री गणेश हो रहा है, जिसे लेकर इस बार छात्र-छात्राओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है.

उम्मीदवारों ने किए विकास के वादे

Luni: राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव कल होंने जा रहे हैं, जिसको लेकर छात्र उम्मीदवारों ने महाविद्यालय में छात्र हितों के कई बड़े-बड़े वादे किए हैं, जिनके दम पर जीत का भरोसा जता रहे हैं. उसी के चलते महाविद्यालय में छात्रों की अच्छी खासी चहल-पहल देखी गई. अलग-अलग दलों के उम्मीदवार कैंपेन करते हुए वोट मांगते देखे गए.

यह भी पढ़ें- लूणी: भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मास्टर पटेल ने किया पौधरोपण, कही ये बात

लूणी में इस बार महाविद्यालय में छात्र सघ चुनाव का पहली बार श्री गणेश हो रहा है, जिसे लेकर इस बार छात्र-छात्राओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. इस बार छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी से प्रत्याशी दिनेश बिश्नोई, एनएसयूआई से मनीषा बाबल और निर्दलीय उषा प्रजापत चुनावी मैदान में है, जिनके बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है. वहीं महासचिव पद हेतु रणजीत टेलर, विक्रम और विनोद मैदान में है, तो उपाध्यक्ष पद हेतु अभिषेक, किशनाराम पटेल और सुमित्रा अपनी जोर आजमाइश में लगे है.

सयुक्त सचिव हेतु दीपिका, पंकज परिहार, राकेश प्रत्याशी है तो कक्षा प्रतिनिधि हेतु प्रदीप बिश्नोई भी मैदान में है. सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा भी कर रहे है. फिलहाल सबसे मजबूत उम्मीदवार की बात करें, तो अभी किसी का भी दल या उम्मीदवार का नाम सामने नहीं आ रहा है, छात्र मतदान के नाम पर छुपी साधे हैं. ऐसे में देखना और भी दिलचस्प होगा कि छात्र मतदान के बाद परिणाम में किसके सिर जीत का ताज पहना जाता है. उसका सभी को बेसब्री से इंतजार है.

Rajasthan Covid Update: सतीश पूनिया हुए कोविड पॉजिटिव, बुधवार को कोरोना के मिले 495 नए मरीज

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news