BJP OBC मोर्चा की बैठक खत्म, शाह ने की राजे और पूनिया से की चर्चा, हुए रवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1346546

BJP OBC मोर्चा की बैठक खत्म, शाह ने की राजे और पूनिया से की चर्चा, हुए रवाना

 शनिवार को केन्द्रीय गृह मंत्री  Amit Shah  जोधपुर पहुंचे थे. जहां उन्होंने भाजपा ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति के समापन सत्र के बाद उन्होंने Vasundra Raje और Satish Poonia से बातचीत की है.

BJP OBC मोर्चा की बैठक खत्म, शाह ने की राजे और पूनिया से की चर्चा, हुए रवाना

Sardarpura: शनिवार को  केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह जोधपुर पहुंचे थे. जहां  उन्होंने भाजपा ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति के समापन सत्र के अलावा बूथ लेवल कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को सम्बोधित किया. रात को उन्होंने शहर के कुछ चुनिंदा लोगों से मुलाकात कर  पार्टी को लेकर फीडबैक लिया. जिसके बाद शनिवार रात उन्होंने वसुंधरा राजे से भी लंबी मंत्रणा की. जिसके बाद एयर पोर्ट पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उन्हें विदाई दी. 

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

जोधपुर में मंडोर रोड स्थित बीएसएफ के राजस्थान फ्रंटियर मुख्यालय में गृहमंत्री  से शनिवार देर रात तक लोगों की मुलाकात  की. इस मुलाकातों में अलग-अलग सेक्टर से जुड़े तीन से चार लोगों के समूह से उन्होंने चर्चा भी की. उन्होंने इन सभी से फीडबैक लिया।. लोगों से मिलने के दौर के बीच में शाह ने वसुंधरा राजे के साथ लंबी मंत्रणा चर्चा में रही. दोनों की इस मंत्रणा के कई कयास लगाए जा रहे है. 

 इससे पहले शाह कल दिन में दोनों से एक साथ लेक व्यू होटल में चाय पर चर्चा कर चुके थे.  रवाना होने  से पहले उन्होंने संगठन से जुड़े कुछ लोगों से फीड बैक लिया और कुछ निर्देश दिए.

 ऐसा माना जा रहा है कि प्रदेश में भाजपा नेताओं के बीच बढ़ती गुटबाजी से चिंतित शाह ने सभी नेताओं को एकजुट होकर अगले वर्ष प्रस्तावित विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का मैसेज दिया है. 

जयपुर जिले की अन्य खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Trending news