नागौर सांसद RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के खिलाफ प्रदर्शन, जोधपुर में रैली निकाल जताया विरोध
Advertisement

नागौर सांसद RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के खिलाफ प्रदर्शन, जोधपुर में रैली निकाल जताया विरोध

Protests against Hanuman Beniwal​: मारवाड़ राजपूत समाज के बैनर तले लोगों ने हनुमान बेनीवाल के खिलाफ जोधपुर में रैली निकाल प्रदर्शन किया. मारवाड़ राजपूत सभा के अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा ने कहा कि हनुमान बेनीवाल अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए हमेशा समाज के नेताओं को निशाना बना रहे हैं. यही नहीं वह सार्वजनिक रूप से मंच से अमर्यादित भाषा और टिप्पणी कर लोगों को झूठा बदनाम कर रहे हैं.

नागौर सांसद RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के खिलाफ प्रदर्शन, जोधपुर में रैली निकाल जताया विरोध

Protests against RLP supremo Hanuman Beniwal​: नागौर सांसद व आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल द्वारा बजरी ठेकेदार व समाज के भामाशाह समाजसेवी मेघराज सिंह रॉयल को बजरी माफिया बताने और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए मारवाड़ राजपूत समाज के बैनर तले लोगों ने जोधपुर में रैली निकाल प्रदर्शन किया.

मारवाड़ राजपूत सभा द्वारा पावटा बी रोड से  निकाली रैली 

इस दौरान सरकार के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. मारवाड़ राजपूत सभा द्वारा पावटा बी रोड से रैली निकालकर जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचे. जहां समाज के लोगों ने जिला कलेक्टर कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा. मारवाड़ राजपूत सभा के अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा के नेतृत्व में समाज के लोगों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर बताया कि नागौर सांसद और आरएलपी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल द्वारा बजरी माफियाओं के साथ मिलीभगत कर उद्योगपति व समाजसेवी मेघराज सिंह रॉयल के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर उन्हें बजरी माफिया बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत का उदयपुर दौरा, कहा- बीजेपी की कथनी और करनी में अंतर

मुख्यमंत्री के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन

जिससे समाज और 36 कौम के लोगों में बेनीवाल के खिलाफ आक्रोश है. उन्होंने आरोप लगाया कि हनुमान बेनीवाल अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए हमेशा समाज के नेताओं को निशाना बना रहे हैं. यही नहीं वह सार्वजनिक रूप से मंच से अमर्यादित भाषा और टिप्पणी कर लोगों को झूठा बदनाम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल युवाओं को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि एक ठेकेदार सरकारी प्रक्रिया के तहत ठेका लिया उन्हें नागौर सांसद ने बजरी माफिया करार दे दिया, जबकि वह अपने निजी हितों के लिए बजरी माफियाओं और अवैध बजरी खनन कर्ताओं के साथ मिलकर उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं.

मेघराज सिंह उद्योगपति होने के साथ भामाशाह-  हनुमान सिंह खांगटा

इससे सभी समाजों में उनके प्रति गहरा आक्रोश है, जबकि मेघराज सिंह एक समाजसेवी और एक उद्योगपति होने के साथ ही एक भामाशाह है. उन्होंने प्रदेश के 15 हजार से अधिक लोगों को रोजगार देने का काम किया है. ऐसे नेता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. साथ ही चेतावनी दी कि अगर हनुमान बेनीवाल अगर इसके बाद भी अपनी हरकतों से बाज नही आये तो बड़ा आंदोलन करेंगे.

Trending news