विधायक पुखराज गर्ग ने रिडिंग रूम का किया लोकार्पण, बोले- क्षेत्र के विकास में नहीं रहेगी कोई कमी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1330698

विधायक पुखराज गर्ग ने रिडिंग रूम का किया लोकार्पण, बोले- क्षेत्र के विकास में नहीं रहेगी कोई कमी

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष एवं क्षेत्रीय विधायक पुखराज गर्ग ने कहा कि भोपालगढ़ क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में कोई कोर कसर नहीं रखी जाएगी और क्षेत्र के सभी गांवों में विकास के नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं.

विधायक पुखराज गर्ग ने रिडिंग रूम का किया लोकार्पण, बोले- क्षेत्र के विकास में नहीं रहेगी कोई कमी

जोधपुर: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष एवं क्षेत्रीय विधायक पुखराज गर्ग ने कहा कि भोपालगढ़ क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में कोई कोर कसर नहीं रखी जाएगी और क्षेत्र के सभी गांवों में विकास के नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं. विधायक गर्ग ने यह बात भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दईकड़ा गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में विधायक कोष से नवनिर्मित वाचनालय का लोकार्पण करते हुए कही.

इस मौके पर विधायक पुखराज गर्ग ने कहा कि पिछले करीब चार साल के कार्यकाल में दो साल से अधिक समय तक कोरोना का प्रकोप रहा और वे स्वयं विपक्ष के विधायक भी हैं.इसके बावजूद भोपालगढ़ क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रही और पार्टी सुप्रीमो नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के मार्गदर्शन में क्षेत्र में विकास के कई नए कीर्तिमान स्थापित किए गए. अगले एक साल में भी क्षेत्र में विकास की गंगा बहाई जाएगी और आमजन से जुड़े सभी काम पूरे होंगे.

लड़कियों की शिक्षा पर जोर देने की अपील

उन्होंने उपस्थित लोगों से शिक्षा के प्रचार-प्रसार एवं खासकर बालिका शिक्षा पर विशेष ध्यान देने का भी आह्वान किया. इस मौके पर विधायक गर्ग ने स्थानीय विद्यालय में विधायक कोष से नवनिर्मित वाचनालय का गांव के बड़े-बुजुर्गों के साथ मिलकर फीता काटकर लोकार्पण किया. साथ ही राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में विजेता व उपविजेता रही टीमों को भी पुरस्कार व स्मृतिचिन्ह प्रदान किए.

इस दौरान विधायक गर्ग ने यहां के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में विधायक कोष से एक स्मार्ट क्लास रूम बनवाने एवं प्राथमिक विद्यालय में बच्चों के बैठने के लिए फर्नीचर की सुविधा को लेकर दो लाख रुपए देने की घोषणा की. कार्यक्रम के अंत में सरपंच हनुमानराम चौधरी ने विधायक गर्ग एवं सभी ग्रामीणों का आभार व्यक्त किया. समारोह में पूर्व सरपंच गोरधनराम, गोकलराम, वार्ड पंच रामनारायण, गोगीदेवी, कंवरीदेवी, आरएलपी के जिला सचिव ओमवीर लेगा, सुखदेव ढाका, दिलीप, सोहन, श्रवणराम, प्रेम हुड्डा व रालोपा मंडोर ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश धुंधवाल समेत गांव के कई गणमान्य लोग, विद्यालय के प्रधानाचार्य एवं शिक्षकों के साथ विद्यार्थी भी मौजूद थे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news