मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश,बोले-भाजपा के खिलाफ षड्यंत्रकारी ताकतें सक्रिय
Advertisement

मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश,बोले-भाजपा के खिलाफ षड्यंत्रकारी ताकतें सक्रिय

Gajendra Singh Shekhawat: जोधपुर सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारत की देश-विदेश में बढ़ती लोकप्रियता से देश में षड्यंत्रकारी ताकतें सक्रिय हो गई हैं. 

 

मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश,बोले-भाजपा के खिलाफ षड्यंत्रकारी ताकतें सक्रिय

Gajendra Singh Shekhawat: जोधपुर सांसद ,मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश अब भाजपा कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि वे इन्हें बेनकाब करें और चुनाव में फिर से जीतने के संकल्प के साथ तैयारियों में जुट जाएं।  केंद्रीय मंत्री शेखावत ने भाजपा जोधपुर देहात दक्षिण जिला कार्यसमिति की बैठक में कार्यकर्ता  से संवाद स्थापित किया. उन्हें मोदी सरकार के बेमिसाल 9 साल का ब्योरा दिया.

 विकास का संदेश लेकर जा रहे हैं
उन्होंने कहा कि परिश्रमी साथी गांवों-ढाणियों तक मोदीजी का दिया विकास का संदेश लेकर जा रहे हैं,सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में भी मोदी के नेतृत्व की गूंज है। शेखावत ने कहा कि नौ साल पूरे हो गए. हमें चुनाव में जाना है. राजस्थान में दोहरी जिम्मेदारी है. हमें लोकसभा चुनाव से पहले सेमीफाइनल भी खेलना पड़ेगा और जीतना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि भारत में ऐसी राजनीतिक ताकतें, जिनको जनता ने नकार दिया, जो यह मानते हैं कि सरकार चलाना एक परिवार का एकाधिकार है.ऐसे विचार रखने वाले सारे लोग एकजुट हुए हैं.

 सदन वॉक आउट किया गया
वे स्पष्ट रूप से मोदी के पराभव में जुटी हुई हैं. केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि भारत के एक कॉरपोरेट हाउस को लेकर एक विदेशी कंपनी ने एक रिपोर्ट पेश की और उसे लेकर संसद में किस तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगाए गए. संसद का सदन वॉश आउट किया गया. पीएम मोदी के चरित्र पर कीचड़ उछालने का प्रयास किया गया, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सब कुछ स्पष्ट हो गया. ऐसे षड्यंत्र आगे भी रचे जाएंगे. उन्हें बेनकाब करने की जिम्मेदारी हम भाजपा कार्यकर्ताओं की है. 

राज्य की सरकार तुष्टीकरण की मानसिकता वाली है
मोदी  की सरकार तीसरी बार बनना न केवल भारत के लिए, बल्कि विश्व के लिए भी आवश्यक है.शेखावत ने कहा कि राज्य की सरकार तुष्टीकरण की मानसिकता वाली है. उसे कुचलने की जरूरत है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि डिजिटलाइजेशन की ताकत से देश आगे बढ़ रहा है. गवर्नेंस की सुगमता बढ़ी है. सामान्य मानवी के जीवन में ईज ऑफ लिविंग स्थापित हो रहा है.

 भारत का सम्मान चहुंदिशा बढ़ा
समग्रता में विश्वास करते हुए देश की सरकार ने जिस तरह से काम किया, उसी का परिणाम है कि आज भारत का सम्मान चहुंदिशा बढ़ा है। पूरे देश के नागरिकों को प्रसन्नता हुई है. विशेषकर भाजपा के कार्यकर्ताओं को, जिन्होंने इसे अपने पसीने से इसे सींचा है. भाजपा को इतने बढ़े संगठन के रूप में खड़ा किया. भाजपा का कार्यकर्ता जब वह देखता है कि अमेरिका का राष्ट्रपति हमारे प्रधानमंत्री से मिलने के लिए सीढ़ियां दौड़कर जाता है. पापुआ गिनी के राष्ट्रपति हमारे पीएम के पैर छूते हैं.

आज वटवृक्ष बनकर खड़ा है 
इस क्षण को देखकर हमारे वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को खुशी हुई होगी, क्योंकि उनकी तपस्या फलीभूत हुई है। उस श्रम की सिद्धि हुई है। जिस पौधें को उन्होंने सींचा था, वह आज वटवृक्ष बनकर खड़ा है.  इससे पहले जोधपुर इंडस्ट्रीज एसोसिएशन में भाजपा जोधपुर शहर जिला की बैठक के दौरान शेखावत ने भारतीय जनता पार्टी प्रचार प्रसार विभाग के स्लोगन का स्टीकर जारी किया. उन्होंने सबसे पहले स्वयं की गाड़ी पर स्टीकर लगाकर प्रचार प्रसार अभियान का शुभारंभ किया.

ये भी पढ़ें- UPSC topper Garima Lohia: यूपीएससी की सेकंड रैंकर गरिमा ने कहा अब जश्न ही जश्न, मां बोली आज शब्द नहीं

 

 

Trending news