Luni: लूणी में ब्लॉक स्तरीय ओलंपिक खेलों को लेकर बैठक का आयोजन, तैयारियों का लिया गया जायजा
Advertisement

Luni: लूणी में ब्लॉक स्तरीय ओलंपिक खेलों को लेकर बैठक का आयोजन, तैयारियों का लिया गया जायजा

Luni: राजस्थान के जोधपुर जिले के लूणी के ग्राम पंचायत पर ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक के विस्तृत कार्यक्रम को लेकर आज एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया. 

बैठक का आयोजन

Luni: राजस्थान के जोधपुर जिले के लूणी के ग्राम पंचायत पर ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक के विस्तृत कार्यक्रम को लेकर आज एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया. लूणी के सहायक विकास अधिकारी नरेंद्र सिंह राजपुरोहित ने बताया कि 12 सितंबर को लूणी ग्राम पंचायत पर शुरू हो रहे ब्लॉक स्तरीय ओलंपिक को लेकर कल पंचायत समिति संभागर में ड्रॉ निकाला गया था, उसी ड्रॉ की पालना में आज विस्तृत कार्यक्रम यानी कि किस टीम का किसके साथ मैच होगा और कितने बजे होगा. 

उसी कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर शारीरिक शिक्षक और ग्राम पंचायत के अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक के दौरान खेल मैदान की तैयारियों का जायजा भी लिया गया. साथ ही उन्होंने बताया कि उपखंड अधिकारी के निर्देशन में खो-खो, कब्बड़ी, वॉलीबाल हाकी आदि के मैदान को तैयार करवाया जा रहा है, जिसका निरीक्षण भी अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों द्वारा किया गया.

यह भी पढ़ें - सीएम अशोक गहलोत के गढ़ में आज अमित शाह, OBC वोट बैंक पर पार्टी की नजर

बता दें कि राजस्थान में आयोजित हो रहे खेलों के महाकुम्भ राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर पर सफल आयोजन के बाद अब चयनित टीमें ब्लॉक स्तर पर खेलेगी. ब्लॉक स्तर पर खेलों के आयोजन को लेकर तैयारियां जोर-शोर से की जा रही है. ब्लॉक स्तर पर पंचायत समिति प्रशासन की देखरेख में खेल आयोजित होंगे.

जोधपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Sawai Madhopur : किन्नरों से बचने के लिए ट्रेन से कूदे युवक, दुरंतो की चपेट में आने से दो की दर्दनाक मौत

Video: ‘गर्लफ्रेंड’ के लिए कमर तक पानी भरी सड़क में लड़के ने दौड़ाई बाइक, लोग बोले- टूरू लाब

Chanakya Niti: इन हरकतों की वजह से जल्दी बूढ़े हो जाते हैं पुरुष, न करें ये काम तो रहेंगे जवान

Trending news