लूणी: बारिश में खस्ताहाल सड़कें दे रहीं आमजन को दर्द, लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1306715

लूणी: बारिश में खस्ताहाल सड़कें दे रहीं आमजन को दर्द, लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल

मंगलवार को ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया था, ऐसे में सड़कों पर गहरे गड्ढे होने की वजह से आमजन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

लूणी: बारिश में खस्ताहाल सड़कें दे रहीं आमजन को दर्द, लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल

Luni: जोधपुर शहर में लगातार हो रही बारिश से सड़कों के खस्ताहाल होते जा रहे हैं. पाल रोड से डीपीएस चौराहे से बोरानाडा जाने वाली सड़कों के खस्ते हाल हो गये हैं कि लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है.

लगातार बारिश होने के बाद पानी की निकासी नहीं होने की वजह से सड़कों पर तालाब जैसे से बन गए हैं. यहां से गुजरने के लिए लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. वहीं, बरसात के पानी की निकासी नहीं होने की वजह से रास्ते को भी डायवर्ट किया गया है, जिसकी वजह से दोनों तरफ वाहनों की लंपी-लंपी कतारें लग गई हैं. ऐसे में हर वाहन चालकों कई घंटों तक इंतजार करना पड़ रहा है. 

यह भी पढे़ं- आज से बुधादित्य राजयोग चमकाएगा भाग्‍य, जमकर पैसा बटोरेंगी ये राशियां, जानें अपनी राशि का हाल

गलियों और सड़कों की बात छोड़िए प्रमुख मार्गों से गुजरने में भी लोगों को संभल-संभल कर चलना पड़ता है. जोधपुर से बोरानाडा जाने वाली सड़कों पर हर रोज हजारों वाहनों की आवाजाही रहती है. वहीं औद्योगिक क्षेत्र होने की वजह से भारी वाहनों की भी आवाजाही रहती है. इन मार्गों पर हर रोज लोग हादसे के शिकार हो रहे हैं. वहीं कुछ दिन पहले निजी बस की चपेट में आने से एक युवक और महिला की मौत हो गई थी.

मंगलवार को ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया था, ऐसे में सड़कों पर गहरे गड्ढे होने की वजह से आमजन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, बरसाती पानी की निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं होने की वजह से डामर सड़कें पूरी तरह से उखड़ गई हैं. वहीं, सड़कें गड्ढों में तब्दील हो गई. क्षतिग्रस्त सड़कों को कई जगह रिपेयरिंग भी किया गया था लेकिन उसका लेवल सड़क से अलग है, ऐसे में टू व्हीलर वाहन चालकों को सड़क से गुजरने में काफी दिक्कत होती है और हादसे का भी डर रहता है.

जोधपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- क्या सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस शख्स ने जीत लिया शहनाज गिल का दिल, आ रही डेटिंग की खबरें

यह भी पढे़ं- एक्स के साथ 'पैचअप' करवा सकती हैं ये बातें, फिर मिल जाएगा आपका पुराना प्यार!

यह भी पढे़ं- आपकी ये आदतें ही बनाती हैं आपको कंगाल, गरुड़ पुराण में किया गया है जिक्र

Trending news