Lohawat: तेज बारिश से फिर बहा रेलवे ट्रैक, आवागमन पूरी तरह से हुआ ठप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1294078

Lohawat: तेज बारिश से फिर बहा रेलवे ट्रैक, आवागमन पूरी तरह से हुआ ठप

लोहावट के पश्चिमी ढाणी के निकट अल सुबह हुई तेज बारिश के चलते किलोमीटर संख्या 111 के निकट करीब 100 मीटर से ज्यादा रेलवे ट्रैक बह जाने से लोहावट-फलोदी के बीच रेल आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया है.

फिर बहा रेलवे ट्रैक

Lohawat: लोहावट के पश्चिमी ढाणी के निकट अल सुबह हुई तेज बारिश के चलते किलोमीटर संख्या 111 के निकट करीब 100 मीटर से ज्यादा रेलवे ट्रैक बह जाने से लोहावट-फलोदी के बीच रेल आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया है. रेलवे ट्रैक के नीचे से मिट्टी बह जाने की सूचना पर रेलवे के उच्च अधिकारी लोहावट पहुंचे और पटरी का मरम्मत कार्य शुरू करवाया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार लोहावट क्षेत्र में अल सुबह हुई करीब तीन घंटे की मूसलाधार बारिश के चलते पानी में आए बहाव से लोहावट के पश्चिमी ढाणी के निकट किलोमीटर संख्या 111 पर तीन अलग-अलग जगह से रेलवे पटरियों के नीचे बही मीट्टी के चलते रेलवे ट्रैक हवा में झूल गया. वहीं आस-पड़ोस के कई खेत भी जलमग्न हो जाने से फसलों को भी भारी नुकसान पंहुचा है. रेलवे ट्रैक बह जाने के चलते साबरमती से चल कर जैसलमेर जाने वाली साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन को लोहावट रेलवे स्टेशन पर ही रोक दिया गया, जिससे जैसलमेर, रामदेवरा और फलौदी जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें - JEE Main Result Season-2 के नतीजे हुए जारी, कोटा की स्नेहा पारीक ने किया कमाल

यात्रियों की परेशानी को देखते हुए डीआरएम गीतिका पाण्डेय ने रोडवेज बसों की व्यवस्था कर यात्रियों को जैसलमेर, रामदेवरा और फलोदी के लिए रवाना किया. वहीं रेलवे ट्रैक बह जाने के चलते रेलवे प्रशासन ने जोधपुर-जैसलमेर के बीच चलने वाली साधारण सवारी गाड़ी और एक्सप्रेस ट्रेन को निरस्त कर दिया है. गौरतलब है कि 11 दिन पूर्व भी हुई तेज बारिश के चलते जाटावास के निकट रेलवे ट्रैक बह जाने के चलते करीब तीन दिन इस मार्ग पर रेल आवागमन पूरी तरह से ठप रहा था.

Reporter: Arun Harsh

जोधपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

Optical Illusion : सिर्फ 20 सैकेंड में प्यार में आपकी कमजोरी से पर्दा उठा देगी ये तस्वीर

JEE Main 2022: स्नेहा ने हासिल की आल इंडिया रैंक-2, आल इंडिया गर्ल टॉपर भी रही

खाटूश्यामजी में दर्दनाक हादसा, द्वार खुलते ही मची भगदड़, तीन महिलाओं की कुचलकर मौत, तीन घायल

Trending news