राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1475284

राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो...

Lady Don Anuradha Chowdhary: लेडी डॉन अनुराधा ने इस हत्याकांड और राजस्थान में गैंगवार को लेकर बड़ी बात कही है. उधर, गैंगवार में शामिल चारों शूटर के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस हर इंगल से इसकी जानकारी इक्टठा कर रही है ताकि राजू ठेहट हत्याकांड से पर्दा उठ सके.

लेडी डॉन ने राजू ठेहट की हत्या को लेकर दिया बयान.

Lady Don Anuradha Chowdhary: सीकर में राजू ठेहट की हत्या के बाद राजस्थान में एक बार फिर गैंगवार की आशंका बनी हुई है. इस हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अलावा आनंदपाल सिंह गैंगपर भी आशंका जताई जा रही है. दूसरी और राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर लेडी डॉन अनुराधा चौधरी और काला जठेड़ी उर्फ संदीप जठेड़ी के भी इर्द -गिर्द सुई धूम रही है.

लेडी डॉन अनुराधा ने राजू ठेहट हत्याकांड को लेकर दिया बयान

लेडी डॉन अनुराधा ने इस हत्याकांड और राजस्थान में गैंगवार को लेकर बड़ी बात कही है. उधर, गैंगवार में शामिल चारों शूटर के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस हर इंगल से इसकी जानकारी इक्टठा कर रही है ताकि राजू ठेहट हत्याकांड से पर्दा उठ सके. पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती मानी जा रही है.

ये भी पढ़ें- Raju theth : राजू ठेहट मर्डर केस, रोहित गोदारा पर बीकानेर पुलिस ने लिया ये बड़ा फैसला

लेडी डॉन अनुराधा उर्फ मैडम मिंज ने साफ कर दिया कि राजस्थान में राजू ठेहट की हत्या से उसका कोई लेना देना नहीं है. मीडिया ने जबरन उसका नाम घसीट रहा है. वह एजेंसी के संपर्क में है. इस हत्याकांड में ना तो मेरा कोई रोल है और ना ही काला जठेड़ी उर्फ संदीप का कोई हाथ है. वो तो फिलहाल जेल में बंद है. 

उन्होंने बातचीत में कहा कि हां इतना जरूर है कि राजू ने एक बार मुझे मरवाने की कोशिश की थी. उस वक्त मैं आनंदपाल गैंग का हिस्सा हुआ करती थी. हमारी दुश्मनी राजू से थी लेकिन वो बीते दिनों की बात है. अब मेरा राजू ठेहट की हत्या से कोई लेना देना नहीं, अगर किसी एजेंसी को लगता है तो मुझसे पूछताछ कर सकती है. 

ये भी पढ़ें- Bikaner : राजू ठेहट हत्याकांड में श्रीडूंगरगढ़ से पकड़े गए 2 लोग, हत्या से जुड़ा ये कनेक्शन

मेरे परिवार पर जरा सी भी आंच आई तो पीछे नहीं हटूंगी- लेडी डॉन अनुराधा

कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी उर्फ सन्दीप की पत्नी अनुराधा चौधरी ने बताया कि अगर आज भी मेरे परिवार और हमारे लोगों पर जरा सी भी आंच आई तो मैं पीछे नहीं हटूंगी. अपने बचाव का अधिकार सबको है. एक जानवर को भी अपनी रक्षा करता है मैं तो फिर भी इंसान हूं. हां ये जरूर कहुंगी कि हथियार से नाता मजबूरी में बना था. पर अब हथियार से मेरा नाता नहीं है. मैं संदीप उर्फ काला जठेड़ी को कानूनी मदद कर रही हूं. संदीप जब से जेल गया उसकी किसी से कोई कनेक्टिविटी नहीं है. मैं अब सामान्य जीवन जीना चाहती हूं. मेरा आगे एनजीओ खोलने का प्लान है. डर जैसा कुछ नहीं, डर को मैं बहुत पीछे छोड़ आई हूं.

ये भी देखे

Trending news