जोधपुर की मनीषा ने बढ़ाया देश का मान, अंतराष्ट्रीय स्तर पर हासिल किया ये मुकाम
Advertisement

जोधपुर की मनीषा ने बढ़ाया देश का मान, अंतराष्ट्रीय स्तर पर हासिल किया ये मुकाम

विधायक विशनोई ने कहा कि खेल मंत्री चांदना ने मनीषा को साइकिल देने की घोषणा की है और उसमें अगर कोई देरी होती है तो मेरी तरफ से मनीषा को साइकिल दी जाएगी.

मनीषा ने बढ़ाया देश का मान

Luni: बासनी झूठा की मनीषा महेला ने एलिमिनेटर वर्ल्ड कप अंतराष्ट्रीय साइकलिंग प्रतियोगिता में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आठवां स्थान और भारत में दूसरा स्थान हासिल करने पर लूणी विधायक महेंद्र सिंह विशनोई आज उन्हे सम्मानित किया. जानकारी के अनुसार विधायक ने ब्लॉक स्तरीय ओलंपिक समारोह में मेहला का स्वागत कर मान सम्मान बढ़ाया.

यह भी पढे़ं- लूणी में अनंत चतुर्दशी पर भगवान विष्णु की पूजा कर व्रत खोला

इस मौके पर विधायक विशनोई ने कहा कि खेल मंत्री चांदना ने मनीषा को साइकिल देने की घोषणा की है. उसमें अगर कोई देरी होती है तो मेरी तरफ से मनीषा को साइकिल दी जाएगी. मनीषा मेहला ने बताया कि उसने 12 वीं तक की शिक्षा लूणी स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में रखकर प्राप्त की और वहीं उसने साइकलिंग का अभ्यास करना शुरू कर दिया, जिस पर वे अपने गांव में भी इस अभ्यास को प्रतिदिन जारी रखते हुए नियमित अभ्यास जारी रखा.

इसी अभ्यास का परिणाम जब उसने लेह लद्दाख में अंतर्राष्ट्रीय साइकिलिंग प्रतियोगिता में भाग लिया तो सफलता हाथ लगी, जिसमें उसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आठवां स्थान और भारत में दूसरा स्थान हासिल किया. पूर्व प्रधान शैलाराम सारण ने बताया कि कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में शिक्षिका संतोष से मनीषा को साइकलिंग की प्रेरणा मिली है. मनीषा ने गांव जिला प्रदेश और देश का नाम रोशन किया है, जिस पर हम सभी क्षेत्रवासियों को गर्व है. पूर्व प्रधान द्वारा मनीषा को 21 हजार रुपए देखर प्रोत्साहित किया और हर सम्भव मदद का भरोषा भी दिलाया.

ये भी पढ़ें- Weather Forecast : उबलते राजस्थान में फिर एक्टिव मानसून, मौसम विभाग ने हल्की से भारी बारिश की चेतावनी दी

विभिन्न मांगों को लेकर बेरोजगारों ने शिक्षा मंत्री को सौंपा ज्ञापन, समाधान नहीं होने पर दी चेतावनी

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news