जोधपुर छात्रसंघ चुनाव 2022: शांतिपूर्ण चल रहा मतदान, पुलिस जाब्ता तैनात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320173

जोधपुर छात्रसंघ चुनाव 2022: शांतिपूर्ण चल रहा मतदान, पुलिस जाब्ता तैनात

छात्रसंघ चुनाव के लिए शहर के जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय सहित अन्य उच्च शिक्षण संस्थाओं में मतदान की प्रक्रिया सुबह 8:00 बजे से लगातार जारी है. 

जोधपुर छात्रसंघ चुनाव 2022

Jodhpur: संभाग के सबसे बड़े विश्विद्यालय जय नारायण विश्वविद्यालय जोधपुर छात्र संघ चुनाव के लिए सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हुआ. यहां करीब 18 हजार 154 मतदाता आज दोपहर 1 बजे तक मताधिकार का प्रयोग करेंगे. मतदान शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के लिए जेएनवीयू प्रशासन के साथ ही पुलिस प्रशासन ने भी पुख्ता व्यबस्था की. 

यह भी पढे़ं- JNVU छात्र संघ चुनाव 2022: कुछ घंटे बाद 17 हजार मतदाता करेंगे वोट से चोट, 32 केंद्रों पर तैयारियां पूरी

छात्रसंघ चुनाव के लिए शहर के जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय सहित अन्य उच्च शिक्षण संस्थाओं में मतदान की प्रक्रिया सुबह 8:00 बजे से लगातार जारी है. फिलहाल सभी जगह शांतिपूर्वक मतदान चल रहा है. पहले एक घंटे में केएन कॉलेज सहित सभी जगह छह से सात फीसदी मतदान हुआ है और कुल छह परिसर के 33 मतदान केंद्रों पर 1036 म्यदाताओं ने मत का प्रयोग किया है.

पुलिस  ने इस बार चुनाव को लेकर पुख्ता व्यवस्था की. प्रत्येक मतदान केंद्र से करीब 500 मीटर की दूरी तक बेरिकेट और बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी लगाए हैं, जिससे कि मतदान केंद्र पर किसी तरह का जमावड़ा नहीं हो. इस बार मतदान में सबसे ज्यादा उत्साह पहली बार मतदान कर रहे मतदाताओं में है, जो  बीते 2 साल कोरोना के चलते चुनाव नहीं होने से मतदान नहीं कर पाए थे. पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं का कहना है कि उन्होंने ऐसे प्रतिनिधि को वोट दिया है जो उनके परिसर को सुरक्षित बना सके व्यवस्थाओं को सुचारू बना सके. जेएनवीयू एपेक्स पदों के लिए 17249 मतदाता हैं, जबकि रिसर्च प्रतिनिधि के 905 मतदाता हैं.

Reporter: Bhawani Bhati

 चित्तौड़गढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार को धनु को काम में होगी परेशानी, कन्या किसी से कोई बात शेयर न करें

IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन

Trending news