पेपर लीक को लेकर RLP का कलेक्टर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन, सीबीआई जांच की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1502211

पेपर लीक को लेकर RLP का कलेक्टर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन, सीबीआई जांच की मांग

 राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने जिला कलेक्टर कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर सरकार के पिछले 4 साल के कार्यकाल में हुए पेपर लीक मामलों की सीबीआई जांच की मांग.

पेपर लीक को लेकर RLP का कलेक्टर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन, सीबीआई जांच की मांग

 

जोधपुर: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने जिला कलेक्टर कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर सरकार के पिछले 4 साल के कार्यकाल में हुए पेपर लीक मामलों की सीबीआई जांच की मांग. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान कार्यकर्ता सड़क पर लौट गए और सरकार पर पिछले 4 सालों में प्रदेश में अराजकता का माहौल बनाने और इस पर अंकुश लगाने में सरकार के विफल रहने का आरोप लगाया.

पेपर लीक में मंत्री से लेकर अधिकारी भी शामिल

विधायक ने कहा कि पिछले 4 सालों में एक के बाद एक प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर आउट हुए, लेकिन पुलिस और एसओजी जांच के नाम पर केवल औपचारिकता कर रही है, जबकि इस पेपर लीक आउट मामले में वर्तमान सरकार के मंत्री विधायक और अधिकारी भी शामिल है और उनके नाम भी सामने आए हैं. ऐसे में स्थानीय नेताओं, मंत्रियों, विधायकों और अधिकारियों के खिलाफ पुलिस और एसओजी कार्रवाई नहीं कर रही है. पिछले 4 सालों में जितने भी पेपर आउट हुए उन मामलों की तत्काल प्रभाव से सीबीआई से जांच करवाई जाए . 

बेरोजगारों से ठगी की जा रही है

प्रदेशाध्यक्ष गर्ग ने बताया कि पिछले 4 सालों में सरकार के कार्यकाल में पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है. कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है और सरकार इन पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल रही है . यही नहीं उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ और सिर्फ अपनी सरकार को बचाने में लगी हुई है. वह अपने 5 साल का कार्यकाल कैसा पूरा करें इस पर ध्यान दे रही है. प्रदेश में बेरोजगारों के साथ जो ठगी हो रही है उसकी सरकार को परवाह नहीं है . लगातार प्रदेश में लोगों पर अत्याचार बढ़ रहे हैं. जनता परेशान है, लेकिन शायद सरकार को इन सभी बातों से कोई सरोकार नहीं है.

इसको लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने आज पेपर लीक व प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर जिला कलेक्टर कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है. उन्होंने चेतावनी दी कि अगर समय रहते उनकी मांगों पर कोई उचित कार्रवाई नहीं होती है तो उसको लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी आने वाले दिनों में आंदोलन करेगी और आमजन की आवाज को बुलंद करने का काम करेगी.

Reporter- Bhawani Bhati

Trending news