Jodhpur: एनओसी के बदले रेंजर ले रहा था रिश्वत, ACB की टीम ने दलाल को पकड़ लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1348779

Jodhpur: एनओसी के बदले रेंजर ले रहा था रिश्वत, ACB की टीम ने दलाल को पकड़ लिया

ACB की टीम ने  कार्रवाई करते हुए वन विभाग के रेंजर के जानकार दलाल को शिकायतकर्ता से 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी ने यह रिश्वत की रकम एनओसी जारी करने के एवज में ली थी.

 

Jodhpur: एनओसी के बदले रेंजर ले रहा था रिश्वत, ACB की टीम ने दलाल को पकड़ लिया

Jodhpur: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जोधपुर स्पेशल चौकी ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए वन विभाग के रेंजर हरिराम बिश्नोई के जानकार दलाल को शिकायतकर्ता से 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी ने यह रिश्वत की रकम एनओसी जारी करने के एवज में ली थी. फिलहाल एसीबी टीम वन विभाग के रेंजर हरिराम बिश्नोई की भूमिका को लेकर जांच में जुटी हुई है .

ये भी पढ़ें- Weather Forecast : उबलते राजस्थान में फिर एक्टिव मानसून, मौसम विभाग ने हल्की से भारी बारिश की चेतावनी दी

एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्ग सिंह राजपुरोहित ने बताया कि एसीबी में परिवादी ने शिकायत दी कि उसके खरीदी हुई जमीन पर बने कमरे को वन विभाग के रेंजर हरिराम बश्नोई ने तुड़वा दिया था. जब उसने वन विभाग के रेंजर हरिराम बिश्नोई से संपर्क किया तो उन्होंने शिवदान चारण से मिलने को कहा. जब वह शिवदान से मिलने गए तो उसने 50 हजार रिश्वत राशि की मांग की. परिवादी की शिकायत के बाद एसीबी ने मामले के सच की जांच करवाने के बाद सोमवार को ट्रैप करते हुए वन विभाग के रेंजर हरिराम बिश्नोई के जानकार दलाल शिव दान चारण को 50 हजार परिवादी से लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. फिलहाल एसीबी रेंजर हरिराम विश्नोई के भूमिका की जांच में जुटी हैं.

Reporter- Bhawani bhati

जोधपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news