जोधपुर : पीपाड़ के पीजी कन्या कॉलेज में चार पदों के लिए भरे गए नामांकन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1315818

जोधपुर : पीपाड़ के पीजी कन्या कॉलेज में चार पदों के लिए भरे गए नामांकन

राजकीय पीजी कन्या महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के चार पदों के लिए नामांकन पत्र भरे गए.  करीब एक हजार से ज्यादा छात्राएं अपने मतदान का प्रयोग करेंगी.

जोधपुर : पीपाड़ के पीजी कन्या कॉलेज में चार पदों के लिए भरे गए नामांकन

Bilara: पीपाड़ कस्बे में स्थित राजकीय पीजी कन्या महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के चार पदों के लिए नामांकन पत्र भरे गए. महाविद्यालय के निर्वाचन अधिकारी डॉ कमलजीत कौर मेहता ने बताया कि चार शीर्ष पदों सहित कुल 13 आवेदन प्राप्त हुए. 

चार शीर्ष पदों पर आवेदन 
छात्रसंघ चुनाव को लेकर नामांकन पत्र भरे जा रहे हैं. जहां चार शीर्ष पदों के साथ- साथ अध्यक्ष पद हेतु 3 आवेदन, उपाध्यक्ष पद हेतु 3 आवेदन, महासचिव पद हेतु 3 आवेदन, और संयुक्त सचिव के लिए 3 आवेदन और एक कक्षा प्रतिनिधि के लिए आवेदन प्राप्त हुए हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि सोमवार को वैद्य नामांकन सूची प्रकाशित की जाएगी. उसी के साथ दोपहर में एक निर्धारित समय तक नाम वापसी का समय रहेगा और उसके बाद ही अंतिम नामांकन सूची का प्रकाशन किया जाएगा. जिसमें उम्मीदवारों का नाम रहेगा.

यह भी पढ़ें: नामांकन रद्द होने पर RU में हंगामा, DSW दफ्तर में दो गुटों के बीच चले जूतम-पैजार

बता दें कि छात्रसंघ चुनाव के मतदान 26 अगस्त को प्रातः 8:00 बजे से शुरू हो जाएंगें, जिसमें करीब एक हजार से ज्यादा छात्राएं अपने मतदान का प्रयोग करेंगी. जो कि दोपहर 1:00 बजे तक चलेगा. साथ ही 27 अगस्त सुबह 10 बजे से मतदान की प्रक्रिया प्रारंभ होगी . जिसमें सभी उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा.

जोधपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: OBC आरक्षण विसंगति: सूरतगढ़ में जुटा ओबीसी वर्ग, MLA रामप्रताप के हरीश चौधरी पर आरोप

7th pay commission DA Hike : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में इस नवरात्र में आएगा मोटा पैसा, मंहगाई भत्ता 4 फीसदी बढ़ा

Trending news