सूरसागर में विवादित दीवार का मामला सुलझा, पुलिस ने कहा- समाज ने ही दोबारा निकाली दीवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2305848

सूरसागर में विवादित दीवार का मामला सुलझा, पुलिस ने कहा- समाज ने ही दोबारा निकाली दीवार

Jodhpur News: राजस्थान में जोधपुर के सूरसागर क्षेत्र में दो पक्षों में झगड़े एवं उपद्रव के मामले में तीसरे दिन तनाव पूर्ण शांति रही. दिनभर पुलिस अधिकारियों ने जाब्ते के साथ मौके पर नजर बनाए रखी. एडीसीपी निशांत भारद्वाज के नेतृत्व में दिनभर शांति बनाने का प्रयास जारी रहा. 

jodhpur news

Jodhpur News: जोधपुर के सूरसागर क्षेत्र में दो पक्षों में झगड़े एवं उपद्रव के मामले में तीसरे दिन तनाव पूर्ण शांति रही. दिनभर पुलिस अधिकारियों ने जाब्ते के साथ मौके पर नजर बनाए रखी. एडीसीपी निशांत भारद्वाज के नेतृत्व में दिनभर शांति बनाने का प्रयास जारी रहा. शाम को विवादित दीवार में दरवाजा निकालने का मामला भी सुलझ गया. 

धार्मिक इमारत की दीवार में बनाए गए दरवाजे भी एक पक्ष के लोगो ने हटाते हुए वहा फिर से दीवार बनवा दी गई. वहीं, पुलिस के अधिकारियों ने शाम को जाप्ते के साथ पूरे क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया. सड़कों पर हालाकि लोगों की आवाजाही कम ही नजर आ रही है. कुछ दुकानें जरूर अब खुलने लगी हैं. पुलिस के अधिकारियों ने शाम को फ्लैग मार्च के बाद विवादित दीवार के पास पहुंचे और वहां हो रहे निर्माण पर नजर बनाए रखी ताकि फिर से कोई मामला ना बिगड़ जाए. पुलिस लगातार पूरे क्षेत्र में चप्पे चप्पे पर तैनात की गई है. ऐहतियात के तोर पर अधिकारियों ने समझाइश करने के साथ ही लोगो से शांति की अपील करना भी शुरू कर दिया है. पांच थाना क्षेत्रों में निषेधाज्ञा भी जारी कर रखी है.

बिगड़ा माहौल हुआ सही
21 जून की रात्रि में बिगड़े माहौल के बाद अभी तक आमजन जीवन सामान्य नही हो पाया है. कुछ लोग घरों के बाहर दिखाई देते हैं लेकिन अभी तक उस रात का मंजर उनकी आंखों के सामने घूम रहा है. ऐसे में घरो में ही रहना उचित समझते हैं. पुलिस शांति की अपील के साथ लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात है लेकिन आमजन कब तक सामान्य होगा यह कहना अभी मुश्किल है.

Trending news