भाई ने चाकू से गोदकर की बहन की हत्या, फिर खुद ही पहुंच गया पुलिस थाने, बोला....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2336263

भाई ने चाकू से गोदकर की बहन की हत्या, फिर खुद ही पहुंच गया पुलिस थाने, बोला....

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में एक भाई ने ही चाकू से गोदकर अपनी बहन की हत्या कर दी और हत्या के बाद चाकू लेकर पुलिस थाने में जाकर इसकी सूचना भी दी. पुलिस ने तत्काल आरोपी पुरूषोत्तम को हिरासत में लेने के साथ ही चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 9 में जाकर घायल चंद्रा उर्फ गुड्डी को मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. 

jodhpur crime

Jodhpur News: शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में एक भाई ने ही चाकू से गोदकर अपनी बहन की हत्या कर दी और हत्या के बाद चाकू लेकर पुलिस थाने में जाकर इसकी सूचना भी दी. पुलिस ने तत्काल आरोपी पुरूषोत्तम को हिरासत में लेने के साथ ही चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 9 में जाकर घायल चंद्रा उर्फ गुड्डी को मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. 

चौपासनी थानाधिकारी नितिन दवे ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड के रहने वाले पुरूषोत्तम शाम को अचानक थाने आया और उसने बताया कि उसने अपनी बहन गुड्डी की हत्या कर दी है. गुड्डी अपने छोटे भाई के साथ सेक्टर 9 मे रहती है. संभवत पैसों और सम्पति को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है लेकिन बड़ी बात है कि भाई ने अपनी ही बहन की महज पैसों के लिए हत्या कर दी.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं, मृतका का शव मोचरी में रखवाया गया. मौके पर जाकर पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलवाकर सैम्पल भी लिए हैं. 

आरोपी के हाथ में भी चोट लगने की वजह से उसका भी अस्पताल में उपचार करवाया गया. मामले का पुरा खुलासा पुलिस की पूछताछ के बाद ही हो पाएगा. 

अचानक भाई द्वारा बहन की हत्या करने की सूचना के साथ ही पूरे क्षेत्र में एक बारगी तो हड़कम्प मच गया लोग अपने घरों से बाहर निकल कर मौके पर जमा हो गए. वहीं, मृतका के दूसरे भाई और उनके घरवालों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था.

Trending news