Jodhpur news: युवाओं को नशा मुक्त करने को लेकर ग्रामीण पुलिस सक्रिय, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1669658

Jodhpur news: युवाओं को नशा मुक्त करने को लेकर ग्रामीण पुलिस सक्रिय, जानिए मामला

Jodhpur news: जोधपुर ग्रामीण एसपी यादव ने किया रक्षक नशा मुक्ति एवं पुनर्वास केंद्र का औचक निरीक्षण. इस दौरान एसपी धर्मेंद्र यादव ने कहा नशा मुक्त युवाओं का पुलिस करेगी सहयोग.

Jodhpur news: युवाओं को नशा मुक्त करने को लेकर ग्रामीण पुलिस सक्रिय, जानिए मामला

Jodhpur news: जोधपुर के फलोदी के बापू नगर क्षेत्र स्थित रक्षक नशा मुक्ति एवं पुनर्वास केंद्र का जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव द्वारा औचक निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी लेने के साथ ही युवाओं को नशा मुक्त करने को लेकर किए जा रहे उपचार को लेकर केन्द्र के संचालक भास्कर पुरोहित से जानकारी प्राप्त की गई. ग्रामीण पुलिस अधीक्षक यादव ने बताया कि आज पुलिस द्वारा फलोदी शहर व ग्रामीण क्षेत्रों के विभिन्न ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई कर नशे के कारोबार को लेकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. 

इस दौरान क्षेत्र के युवाओं को नशा छुड़ाकर उनका पुनर्वास करने का सराहनीय कार्य कर रहे रक्षक नशा मुक्ति केंद्र एवं पुनर्वास केंद्र के डायरेक्टर भास्कर पुरोहित की हौसला अफजाई कर केंद्र में उपचाराधीन युवाओं से मुलाकात कर उनके अनुभवों को लेकर वार्ता की गई. केंद्र की व्यवस्थाओं पर संतोष जाहिर करते हुए ग्रामीण एसपी यादव ने नशा मुक्त हो रहे युवाओं से संवाद किया और नशे के दुष्परिणामों बाबत जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आज का युवा नशे की दलदल से निकलकर अपराध की दुनिया में जाने से बच सकता है. नशा मुक्त युवाओं का सभ्य समाज में स्वागत है और मैं आपसे वादा करता हूं कि नशा मुक्त युवाओं कि पुलिस हर संभव मदद करेगी और नशा मुक्त युवाओं से अपील है कि वे नशा मुक्त समाज की मुहिम में पुलिस की हर संभव मदद करें.

ये भी पढ़ें- Ajmer news: अजमेर नगर निगम में चल रहा रिश्वत का खेल, ACB भी नहीं पकड़ पाई, जानिए पुरा मामला

रक्षक नशा मुक्ति केंद्र जो कि पिछले 8 वर्षों से नशा मुक्ति के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रहा है और युवाओं को नशा मुक्त करने में अपना अहम रोल अदा कर रहा है, इसके लिए मैं टीम रक्षक को धन्यवाद देता हूं. इस दरमियान यादव ने बड़ी ही दिलचस्पी से केंद्र की गतिविधियों के बारे में जानकारी प्राप्त की. निरीक्षण के दौरान जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव, कार्यवाहक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश दान चारण, थाना अधिकारी राकेश कुमार ख्यालिया मय जाब्ता मौजूद रहे. अंत में केंद्र के डायरेक्टर भास्कर पुरोहित ने मीडिया सहित सभी पुलिस अधिकारियों का आभार प्रकट किया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather: आंधी तुफान बारिश राजस्थान में मचाने वाली तबाही, इन 6 जिलों में होगा मौसम का तांडव

Trending news