इस हादसे ने दे दिया 6 मासूमों को बेइंतहा दर्द! अब नहीं रहा सिर पर पिता का साया
Advertisement

इस हादसे ने दे दिया 6 मासूमों को बेइंतहा दर्द! अब नहीं रहा सिर पर पिता का साया

Jodhpur News: एक सहारा था जो आंधियों के सामने चट्टान बन जाता था. एक पिता था जो हर मुसीबत में खुदा बन जाता था. लेकिन काल बनकर आई बस ने पिता के सहारे को उम्रभर के लिए छीन लिया. एक्सीडेंट में मौत हो गई.  ये जोधपुर के बर बिलाड़ा नेशनल हाईवे 25 की घटना है. 

 

तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार युवक को लिया चपेट में हुई मौत.

Jodhpur News: बर बिलाड़ा नेशनल हाईवे 25 पर कापरड़ा के निकट तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रेवल बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी.जिससे बाइक सवार की मौत हो गयी. कापरड़ा थानाधिकारी दाऊद खान ने बताया कि नागपुर से जोधपुर जा रही एमआर ट्रेवल्स की बस बासनी चौराहे के निकट एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाकर रोड चढ़ने के दौरान बाइक सवार कापरड़ा निवासी अशोक पुत्र श्रवणराम बावरी को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया.

  2 सौ फीट तक बाइक को घसीटते हुए ले गयी

बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक बस के नीचे फंसने के बाद भी 2 सौ फीट तक बाइक को घसीटते हुए ले गयी.दुर्घटना के बाद पिछे से आ रही बस में सवार होकर चालक ओर सवारियां जोधपुर चली गयी.आस-पास के लोगों ओर राहगीरों ने बाइक सवार के परिजनों को सूचना देकर उन्हें मथुरादास माथुर अस्पताल जोधपुर पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी

बस को बिलाड़ा थाने में रखवाया

मृतक के तीन लड़के और तीन लड़कियां हैं. मौत के बाद मासूमों के सिर से पिता का साया उठ गया.मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक ओर बस को कब्जे में लेकर थाने ले आई. बाद में थाने में जगह नहीं होने के कारण बस को बिलाड़ा थाने में रखवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी.

 जोधपुर के बिलाड़ा नेशनल हाईवे 25 की घटना है

एक सहारा था जो आंधियों के सामने चट्टान बन जाता था. एक पिता था जो हर मुसीबत में खुदा बन जाता था. लेकिन काल बनकर आई बस ने पिता के सहारे को उम्रभर के लिए छीन लिया. एक्सीडेंट में मौत हो गई.  ये जोधपुर के बर बिलाड़ा नेशनल हाईवे 25 की घटना है. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार के बजट पर नरपतराज के बोल, कहा- सर्वस्पर्शी है,सूर्योदय से दूर होगा बिजली संकट

 

Trending news