Jodhpur: बकाया बिजली बिल का भुगतान लेने गया था कर्मचारी, लोगों ने पकड़कर कर दी पिटाई, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1591880

Jodhpur: बकाया बिजली बिल का भुगतान लेने गया था कर्मचारी, लोगों ने पकड़कर कर दी पिटाई, देखें वीडियो

जोधपुर जिले के चाखू थाने में डिस्कॉम की टीम उपभोक्ता के घर बिजली का कनेक्शन काटने पहुंची तो डिस्कॉम की टीम की उपभोक्ता ने पिटाई कर डाली. आरोपियों ने गोपालराम का मोबाईल व 15 हजार रुपये सुरेश कुमार ने छीन लिये व उनकी गाड़ी को लाठी डंडों से तोड़ फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया. 

Jodhpur: बकाया बिजली बिल का भुगतान लेने गया था कर्मचारी, लोगों ने पकड़कर कर दी पिटाई, देखें वीडियो

Jodhpur News: जिले के चाखू थाने में लंबे समय से बकाया बिजली बिल होने के बाद जब डिस्कॉम की टीम उपभोक्ता के घर बिजली का कनेक्शन काटने पहुंची तो डिस्कॉम की टीम की उपभोक्ता ने पिटाई कर डाली. घटना को लेकर जोधपुर जिले के चाखू थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसमें दो युवक डिस्कॉम के संविदाकर्मी की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस परिवार के कुछ लोग और महिलाएं बीच बचाव करते भी दिखे.

डिस्कॉम कर्मचारी लालाराम विश्नोई जो कि हेल्पर प्रथम सब स्टेशन जांबा पर कार्यरत है, उसने चाखू थाने में पेश होकर एक लिखित शिकायत देते हुए बताया कि मेरे साथ कार्यरत तकनिकी सहायक द्वितीय दिलीप व संविदाकर्मी एफआरटी गोपालराम अनुबंधित गाडी बोलरो कैम्पर को लेकर बकाया विधुत बिलों के राजस्व वसूली के लिए मोटाई गांव मे भंवरलाल के घर पर लगे हुए कनेक्शन को हटाने गये थे.

मौके पर बकायादार को समझाईश की गई. बकाया विद्युत बिल को तुरन्त भरे नहीं तो आवश्यक कार्यवाही की जायेगी जिस पर बकायादार के पुत्र सुनिल, मुकेश व पुत्री मंजु व दुर्गा व उसकी पत्नी राधा व बकायादार भंवरलाल स्वमं व सुरेश कुमार , जगदीश राम, दिनेश , ईश्वर , जगदीश राम सभी ब्राहमण निवासी मोटाई व दो तीन अन्य व्यक्ति व बकायादार का जवाई सभी एक राय होकर उन पर हमला कर दिया. लाठी- सरियों से बुरी तरह से मारपीट की. 

ये भी पढ़ें- Jodhpur News: बाइक चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार, बेचने के लिए बाल अपचारी को बनाया आधार

इस दौरान आरोपियों ने गोपालराम का मोबाईल व 15 हजार रुपये जबरदस्ती सुरेश कुमार ने छीन लिये व उनकी गाड़ी को लाठी डंडों से तोड़ फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया. यही नहीं आरोपियो ने डिस्कॉम का रिकार्ड व अन्य स्वारकारी जरूरी कागजात को छीन कर फाड़ दिया. इन सब लोगों ने जान बुझकर कनेक्शन को नहीं हटाने को लेकर उनके उपर हमला किया. साथ ही स्टाफ गोपालराम के पीठ पर जगह- जगह बुरे ढंग से डंडों से पीटा. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news