Jodhpur Crime : 25 हजार रूपये का ईनामी अपराधी भजनलाल विश्नोई गिरफ्तार, साल 2022 से था फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2097901

Jodhpur Crime : 25 हजार रूपये का ईनामी अपराधी भजनलाल विश्नोई गिरफ्तार, साल 2022 से था फरार

Jodhpur Crime :जोधपुर ग्रामीण में आरोपियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में आज वांछित ईनामी भजनलाल विश्नोई गिरफ्तार किया. 

Jodhpur Crime : 25 हजार रूपये का ईनामी अपराधी भजनलाल विश्नोई गिरफ्तार, साल 2022 से था फरार

Jodhpur Crime News :जोधपुर ग्रामीण में आरोपियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में आज वांछित ईनामी अपराधी जो  हत्या, लूट, डकैती, एनडीपीएस, आर्म्स, आबकारी के साथ अन्य जघन्य अपराधों में वान्छित को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली.

पुलिस ने ईनामी , वान्छित अपराधी, संगठित गिरोह के अपराधियों, माफिया, स्टैण्डिग वारन्टी, पी.ओ. मफरूर के साथ सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो, वीडियो वायरल करने वाले व अपराधियों के विरूद्व कार्यवाही के लिए कुल 29 टीमें बनाकर  225 ठिकानों पर दबिश देकर प्रभावी कार्यवाही की और अपराधियों को गिरफतार करने में सफलता हासिल की.

इसी कड़ी में 25 हजार रूपये का ईनामी भजनलाल विश्नोई गिरफतार किया. जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण धर्मेन्द्रसिंह के नेतृत्व में पुलिस थाना कापरडा में निवास वांछित बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में टीम बनाकर थानाधिकारी दाउद खान व लाखाराम प्रभारी डीएसटी, क्यूआरटी टीम के कापरडा, विष्णु की ढाणी, कुड, खोखरिया, रामडावास , बेनण व चौढा गांवों में दबिश दी गई.

 इस सुनियोजित तरीके से प्लान कर दी गयी दबिश के तहत 25000 हजार रूपये का ईनामी अपराधी भजन लाल पुत्र बाबुराम विश्नोई उम्र 29 साल निवासी खोखरिया पुलिस थाना कापरडा को दस्तयाब किया गया. आरोपी को पुलिस की भनक लगने पर भाग गया. जिस पर पुलिस टीम ने त्वरित गति से पीछा किया जाकर दस्तयाब किया.

जिससे भागते वक्त गिरने से पैर में चोट लग गयी जिसको पुलिस टीम द्वारा तुरन्त एमडीएम हॉस्पीटल जोधपुर में भर्ती करवाया गया. आरोपी भजनलाल आले दर्जे का बदमाश है जो 15 अप्रैल 2022 से केन्द्रीय कारागृह जोधपुर से पैरोल से फरार है.

आरोपी पुलिस थाना नाणा जिला पाली में एनडीपीएस के प्रकरण में जेल में बंद था, इस प्रकरण में बाडमेर का हार्डकोर तस्कर खरताराम भी साथ था जिसने पुलिस द्वारा चारो तरफ से घिर जाने से गिरफ्तार होने के डर से स्वयं के गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी.

आरोपी भजनलाल पुलिस थाना कल्याणपुर का हार्डकोर आरोपी राजू फौजी का भी सह अपराधी रहा है. राजू फौजी के साथ पुलिस थाना कल्याणपुर में डोली टॉल प्लाजा के प्रकरण व मेडता रोड नागौर में मारपीट के प्रकरण में यह सहयोगी रहा है.

पुलिस थाना रायपुर के प्रकरण सं. 345/22 धारा 8/15 एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तारी हेतु मुलजिम भजनलाल पर 25,000 रूपये का इनाम जिला पुलिस अधीक्षक पाली द्वारा घोषित किया हुआ है.

पुलिस थाना रायपुर के प्रकरण संख्या 346/22 धारा 302 भादस में भी यह आरोपी है. उक्त प्रकरणों में यह आरोपी एचएस हनुमान उर्फ बंडिया पुत्र भलाराम जाति विश्नोई निवासी चौढा पुलिस थाना कापरडा का सहयोगी रहा है. आरोपी भजनलाल प्रतापगढ में एनडीपीएस के प्रकरण में वांछित है.

आरोपी के खिलाफ एडीजे कोर्ट मेडतारोड से गिरफ्तारी वारंट जारी हो रखा है. आरोपी के खिलाफ अवैध मादक पदार्थो की तस्करी, मारपीट, हत्या, हत्या का प्रयास, सरकारी संपति को नुकसान पहुंचाने के कुल 10 आपराधिक प्रकरण दर्ज है.

Trending news