जालौर महोत्सव पर रही- चेहरा है या चांद खिला जुल्फ घनेरी शाम है क्या... की गूंज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1101050

जालौर महोत्सव पर रही- चेहरा है या चांद खिला जुल्फ घनेरी शाम है क्या... की गूंज

जालौर महोत्सव पर गुरुवार को दूसरे दिन भी लोगों में उत्साह देखने को मिला. इस बीच जालौर महोत्सव में नटराज मंच पर इंडियन आइडल विनर सलमान अली ने अपने सुरों से लोगों का दिल जीता.

 

जालौर महोत्सव पर गुरुवार को दूसरे दिन भी लोगों में दिखा उत्साह.

Jalore: जालौर महोत्सव पर गुरुवार को दूसरे दिन भी लोगों में उत्साह देखने को मिला. इस बीच जालौर महोत्सव में नटराज मंच पर इंडियन आइडल विनर सलमान अली ने अपने सुरों से लोगों का दिल जीता. वहीं सलमान अली के फैन झूम उठे. हजारों की तादात में लोग सलमान अली को देखने पहुंच गए. टीवी स्क्रीन पर सलमान अली को गीत गाते देखा है,  पर जालौर महोत्सव के नटराज मंच पर सलमान अली के इस गीत पर चेहरा है या चांद खिला जुल्फ घनेरी शाम है क्या? , सागर जैसी आंखों वाली यह तो बता तेरा नाम क्या...पर श्रोता झूम उठे. 

यह भी पढ़ेंः Jalore की मोजड़ी ने किया कारनामा, इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

वहीं जिले में कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुए. खेलकूद प्रतियोगिता भी आयोजित हुई. रन फोर जालौर का कार्यक्रम काफी खास रहा. जिसमें हनुमान पाठशाला स्कूल से लेकर स्टेडियम तक 3 किलोमीटर की प्रतिभागियों ने दौड़ लगाई. करीब 200 लोगों के साथ दौड़ कर जालौर कोतवाली थाना अधिकारी अरविंद सिंह राजपुरोहित ने दौड़ को अपने नाम किया. जालौर महोत्सव का लोगों को हमेशा इंतजार रहता है. इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को एक मंच पर लाने का प्रयास किया जाता है. 

Report- Bablu Meena

Trending news