बिलाड़ा बस स्टैंड पर 111 फीट तिरंगा प्रोजेक्ट का कल लोकार्पण, लोगों में उत्साह
Advertisement

बिलाड़ा बस स्टैंड पर 111 फीट तिरंगा प्रोजेक्ट का कल लोकार्पण, लोगों में उत्साह

Jodhpur: बिलाड़ा बस स्टैंड पर 111 फीट तिरंगा प्रोजेक्ट का कल लोकार्पण किया जाएगा. इसे लेकर लोगों में खासा उत्साह है.

बिलाड़ा बस स्टैंड पर 111 फीट तिरंगा प्रोजेक्ट का कल लोकार्पण, लोगों में उत्साह

Jodhpur: बिलाड़ा बस स्टैण्ड पर 111 फिट तिरंगा प्रोजेक्ट को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारी कर दी है, और लोगों को कार्यक्रम में भाग लेने के लिए निमंत्रण दिया जा रहा है, कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री व साधु संत सहित जनप्रतिनिधि भाग लेंगे, जय श्री कृष्ण मानव हितार्थ सेवा संस्थान के तत्वावधान में बिलाड़ा के तिरंगा सर्किल स्थित शौर्य स्मारक पर फहराते 111 फिट तिरंगा व नव एम्बुलेंस के सार्वजनिक लोकार्पण होगा.

संस्था निदेशक बाबूलाल तिलायचा ने बताया कि कल सांय 4:15 बजे विख्यात संत श्रद्धेय श्री कृपारामजी महाराज व राजारामजी महाराज के सानिध्य व उनके करकमलों द्वारा प्रोजेक्ट तिरंगा का भव्य लोकार्पण समारोह आयोजित किया जाएगा. साथ ही नई एंबुलेंस को भी हरी झंडी दिखाई जाएगी. बाबुलाल ने कहा कि उक्त लोकार्पण समारोह में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, लोकसभा सांसद पी पी चौधरी, विधायक हीरालाल मेघवाल,बिलाड़ा प्रधान प्रगतिकुमारी एवम नगरपालिका अध्यक्ष बिलाड़ा रूप सिंह परिहार विशिष्ट अतिथि के रूप में आमन्त्रित है.

उपखण्ड अधिकारी भवानीसिंह चारण सहित विभिन्न अधिकारी ने प्रोजेक्ट तिरंगा का अवलोकन करते हुए कहा कि राष्ट्रीयध्वज तिरंगा जो कि देश की आन बान शान का प्रतीक है अब बिलाड़ा की शान बनने जा रहा है जिससे उन्हें भी गर्व की अनुभूति हो रही है जिस पर उन्होंने पूरी संस्थान को बधाई की पात्र कहा.

ये भी पढ़े..

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

Trending news