सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1536137

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

Hanuman Beniwal :  हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट पर बोलते हुए कहा कि पायलट जी बयानबाजी से कुछ नही होगा अब 6 माह की सरकार है अगर कुछ करना है तो खुलकर सड़क पर आओ दिल्ली जाकर अलकमान को बताओ.

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

Hanuman Beniwal : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल आज जोधपुर द्वारा पर रहे इस दौरान सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बेनीवाल का स्वागत किया इस दौरान सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए हनुमान बेनीवाल ने भाजपा कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. बेनीवाल ने पेपर लीक मामले के साथ ही दिव्या मित्तल मामले को लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए मामले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग की.

बेनीवाल ने कहा कि वसुंधरा अशोक गहलोत गठबंधन ने प्रदेश का भटा बिठाया है. भाजपा सरकार में भी पेपर लीक हुई. यही नही उन्होंने कहा कि पेपर लीक के पीछे सरकार की मिलीभगत हैं. केवल एक घर पर बुलडोजर चलाकर इतिश्री कर ली,जबकि पेपर लीक के कारण पिछले रास्ते से ऐसे लोग जॉब में है जो चालीस सालों तक भ्रष्टाचार करेंगे. इन लोगो के खिलाफ कार्रवाई कौन करेगा. उन्होने यहां तक कहा कि पेपर लीक मामले में ढाका कांग्रेस के 13 नेताओ का ट्विटर हैंडल करता हैं. इसमे अधिकारी ही नही मंन्त्री एमएलए सब की मिकीभगत है.

उन्होंने दिव्या मित्तल मामले में कहा कि वह सच बोल रही हैं. इसमे एसओजी ठीक से काम नही कर रही है यह साबित हो गया एसओजी के अशोक राठौड़ से लेकर सीएमओ तक शामिल हैं. इसकी सीबीआई से जांच होनी चाहिये. उन्होंने सचिन पायलट पर बोलते हुए कहा कि पायलट जी बयानबाजी से कुछ नही होगा अब 6 माह की सरकार है अगर कुछ करना है तो खुलकर सड़क पर आओ दिल्ली जाकर अलकमान को बताओ और सभी मामलों की सीबीआई से जांच करवाओ. लेकिन सचिन को सीएम बनना है अशोक गहलोत को सीएम बना रहना है. इनको प्रदेश से जनता से कोई सरोकार नही है.

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी युवाओं किसानों सभी वर्गों के लिए और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ काम कर रही है. बजरी माफियाओं को लेकर भी सरकार और पूर्व सीएम वसुंधरा पर निशामा साधा. उन्होंने कहा कि सरकार गई नही भाजपा भी बजरी माफियाओं से मिली हुई हैं. नीचे से ऊपर तक बजरी माफिया की सांठगांठ है. उन्होंने संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी में हुए घोटाले की जच करने और जांच में बड़े-बड़े नेता अधिकारी का नाम आने पर उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की.

ये भी पढ़ें- 

राजस्थान में अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए अशोक गहलोत ने बनाया ये मास्टर प्लान

Trending news