सरदारपुरा में चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप, गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1234243

सरदारपुरा में चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप, गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की हुई मौत

जोधपुर के सरदारपुरा विधानसभा इलाके के मदेरणा कॉलोनी स्थित निजी राज क्लीनक में इलाज के बाद तबियत बिगड़ने के बाद एमजीएच में भर्ती युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. युवक की मौत के बाद परिजन और समाज के लोगों ने मोर्चरी में जमा हो गए.

एमजीएच में भर्ती युवक की इलाज के दौरान मौत.

Sardarpura: जोधपुर के सरदारपुरा विधानसभा इलाके के मदेरणा कॉलोनी स्थित निजी राज क्लीनक में इलाज के बाद तबियत बिगड़ने के बाद एमजीएच में भर्ती युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. युवक की मौत के बाद परिजन और समाज के लोगों ने मोर्चरी में जमा हो गए.

परिजनों व समाज के लोगो ने निजी क्लिनिक के चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर आर्थिक सहायता की मांग की. सूचना के बाद एसीपी मंडोर, माता का थानां थानाधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने परिजनों से समझाइश कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया.

 यह भी पढ़ें-फीस रिफंड करने में देरी, आरटीयू पर 11 हजार का हर्जाना

 जिसके बाद परिजन मृतक का पोस्टमार्टम करवाने को राजी हुए. इसके बाद मेडिकल बोर्ड गठित कर मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया. परिजनों का आरोप है कि मदेरणा कॉलोनी निवासी युवक जितेंद्र लखारा की 23 जून को अचानक बुखार आने पर तबियत बिगड़ गई तो उसे मदेरणा कॉलोनी राज क्लिनिक पर लेकर गए. जहां चिकित्सक ने गलत इंजेक्शन लगाने से इसकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई.

इसके बाद उसे एमजीएच में लेकर गए. जहां उसका इलाज शुरू किया,लेकिन तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ. अब कल उसकी रात में तबियत इलाज के दौरान  मौत हो गई.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news