जोधपुर केस में हिन्दू सेना की CBI जांच की मांग, जेल में है इनकी जान का खतरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1256512

जोधपुर केस में हिन्दू सेना की CBI जांच की मांग, जेल में है इनकी जान का खतरा

पिछले 8-9 सालों से अपने ही गुरुकुल की नाबालिग छात्रा के साथ यौन शोषण मामले में जोधपुर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम बापू को राजस्थान हाई कोर्ट ने  राहत नहीं दी है.  

 जोधपुर केस में हिन्दू सेना की CBI जांच की मांग, जेल में है इनकी जान का खतरा

Jodhpur: पिछले 8-9 सालों से अपने ही गुरुकुल की नाबालिग छात्रा के साथ यौन शोषण मामले में जोधपुर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम बापू को राजस्थान हाई कोर्ट ने  राहत नहीं दी है.  बता दें कि आसाराम  मामले में अब हिन्दू सेना ने सीबीआई से जांच करवाने की मांग की है. हिन्दू सेना के बम बम ठाकुर ने जोधपुर में मीडिया से बात करते हुए बताया कि, आसाराम का काम देखने वाले ही चाहते हैं कि वह जेल से बाहर आए, ताकि वह आश्रम यानि आसाराम की संपति पर कब्जा कर सके.

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

 उन्होंने यह भी बताया की, जेल में आसाराम की जान को खतरा है. उन्हें पहले भी फंसाने के षड्यंत्र पहले भी हुए थो,लेकिन वह लोग इसमें कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने जोधपुर में पीड़िता को आगे कर एक झूठा मुकदमा दर्ज करवाकर उन्हें फंसा दिया है.

बम बम ठाकुर  ने आगे बताया कि,  पहले उन्हें आश्रम के ही लोगो ने कल्कि कांड, फिर हेलीकॉप्टर कांड में फंसाने का प्रयास किया, जब संफल नहीं हुए तो आखिरकार जोधपुर में लड़की के मामले में फंसा दिया. इसके लिए पूरा षड्यंत्र किया. उन्होंने कहा कि, अब जोधपुर केस की सीबीआई से जांच करवाई जा सके. ताकि मामले की पूरी सच्चाई सामने आ सके.

गौरतलब है कि,  यौन शोषण के दोषी आसाराम को वर्तमान में जोधपुर सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं. इसके साथ ही आसाराम बापू पर 2013 में 16 साल की एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया था और 2014 में उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

Reporter: Bhawani Bhati

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news