जोधपुर में पानी भरने पर दलित को दबंगों ने दी सजा-ए-मौत, SDM ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे परिजन
Advertisement

जोधपुर में पानी भरने पर दलित को दबंगों ने दी सजा-ए-मौत, SDM ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे परिजन

Jodhpur : जोधपुर में पानी भरने के विवाद में दलित युवक की हत्या का मामला गर्मा गया है. मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी सहित कई मांगों को लेकर SDM ऑफिस के बाहर परिजन धरने पर बैठ गए हैं.

 

जोधपुर में पानी भरने पर दलित को दबंगों ने दी सजा-ए-मौत, SDM ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे परिजन

Jodhpur : जोधपुर के सूरसागर इलाके में पानी भरने को लेकर हुए विवाद में दलित युवक की हत्या के मामले में आज भी एमडीएम मोर्चरी के बाहर धरना जारी रहा. एक समुदाय विशेष के युवकों के हमले में घायल दलित की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. पुलिस ने भी मामले में. तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है.

अब परिजन मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता, सरकारी नोकरी सहित मांग को लेकर धरने पर बैठे है. जहां आज धरना स्थल पर परिजनों व विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग भी धरने में शमिल हुए यहां मोर्चरी के बाहर धरना स्थल पर सदबुद्धि की मांग को लेकर हनुमान चालीसा का पाठ किया. आज सुबह से ही पुलिस प्रशासन व धरने पर बैठे लोगों के बीच वार्ता हुई, लेकिन एकबार फिर से कोई सहमति नहीं बनी. सूचना के बाद राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत सहित भाजपा नेता भी धरने में शामिल हुए.

परिजनों व समाज की मांगों पर प्रशासन से वार्ता की. फिलहाल मोर्चरी में धरना जारी है. इस दौरान राज्यसभा सांसद ने जोधपुर जैसे शांत शहर में हुई इस घटना को लेकर पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाए. साथ ही कहा कि इस सरकार में हत्या लूट दुष्कर्म की घटना आम हो गई है. सरकार इन पर अंकुश लगाने में विफल रही हैं. अब प्रदेसग के लोग अपने आप को असुरक्षित मान रहे है. ऐसे में ऐसी घटनाओं के विरोध में अमजनं को भी आगे आना होगा. भाजपा ऐसे मामलों को लेकर कभी चुप नही रहेगी.

Reporter- Bhawani Bhati

ये भी पढ़े..

KGF म्यूजिक केस में कोर्ट का बड़ा फैसला, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के ट्विटर अकाउंट्स ब्लॉक किए जाएं

प्यार की खातिर टीचर मीरा बनी आरव, जेंडर बदल कर स्कूल स्टूडेंट कल्पना से रचाई शादी

 

Trending news