जोधपुर का दौरा रद्द कर जयपुर लौटे सीएम गहलोत, सभी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237146

जोधपुर का दौरा रद्द कर जयपुर लौटे सीएम गहलोत, सभी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील

प्रदेश के ताजा घटनाक्रम के बीच प्रदेश के मुख्य अशोक गहलोत ने जोधपुर दौरे को बीच रद्द कर जयपुर के लिए रवाना हो गए, जहां उनकी उच्च अधिकारियों के साथ प्रदेश के मौजूदा हालात को लेकर महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है.  जोधपुर से एयरपोर्ट के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत म

जोधपुर का दौरा रद्द कर जयपुर लौटे सीएम गहलोत, सभी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील

Sardarpura: प्रदेश के ताजा घटनाक्रम के बीच प्रदेश के मुख्य अशोक गहलोत ने जोधपुर दौरे को बीच रद्द कर जयपुर के लिए रवाना हो गए, जहां उनकी उच्च अधिकारियों के साथ प्रदेश के मौजूदा हालात को लेकर महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है. 

जोधपुर से एयरपोर्ट के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मीडिया से मुखातिब हुए जहां उन्होंने इस पूरी घटना को शर्मनाक बताया है और एसआईटी के द्वारा मामले की तह तक जाकर घटना के पटाक्षेप की बात कही है. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने यह स्पष्ट किया कि ऐसी घटना है साजिश के तहत की जाती है इसके लिए यह महत्वपूर्ण है कि राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जानकारी जुटाकर संपूर्ण घटना के बारे में एलिमेंट्स का पता लगाया जा सके. 

घटना को लेकर नेटवर्क की पूरी जांच में टीम जुट गई है. अंतरराष्ट्रीय राष्ट्रीय स्तर के सभी पहलुओं को जांचा जाएगा. मंत्रियों की टीम जा चुकी है उदयपुर, दोषियों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि कन्हैयालाल मर्डर केस को लेकर सीएम गहलोत ने ट्वीट किया था. सीएम ने लिखा कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को राजसमंद से गिरफ्तार कर लिया है. इस केस में अनुसंधान केस ऑफिसर स्कीम के तहत किया जाएगा और त्वरित अनुसंधान कर आरोपियों को न्यायालय से कड़ी से कड़ी सजाई दिलाई जाएगी. सीएम ने सभी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस प्रशासन को उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या मामले की जांच और अपराधियों की पहचान कर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि साम्प्रदायिक सौहार्द्र और शांति भंग करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. अपराधी चाहे किसी भी धर्म, जाति या वर्ग से हो, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. गहलोत ने उदयपुर घटना की भर्त्सना करते हुए कहा कि पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी. उन्होंने प्रदेशवासियों से मामले को लेकर वीडियो शेयर नहीं करने और शांति बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसी भी कीमत पर हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी. गहलोत ने कहा कि ऐसी दुखद घटनाओं से पूरे देश में चिंता और तनाव का माहौल बन रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को देश को संबोधित कर शांति और सौहार्द्रपूर्ण माहौल बनाए रखने की अपील की जानी चाहिए.

ये भी पढ़ें- 

उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान

उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

उदयपुर जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news