Bilara: पार्षद पति ने लांघी सारी सीमाएं, कहा- 'मैं पार्षद हूं तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1301773

Bilara: पार्षद पति ने लांघी सारी सीमाएं, कहा- 'मैं पार्षद हूं तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती'

जोधपुर जिले के पीपाड़ सिटी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने अपने पार्षद पति पर कई गंभीर आरोप लगाए है. 

पार्षद पति ने लांघी सारी सीमाएं

Bilara: जोधपुर जिले के पीपाड़ सिटी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने अपने पार्षद पति पर कई गंभीर आरोप लगाए है. पुलिस में दर्ज मुकदमे के अनुसार विवाहिता द्वारा कोर्ट के जरिए इस्तगासा पेश कर बताया कि उसका पार्षद पति मोहसिन गोरी पुत्र मोहम्मद फारुख निवासी दियाशाह जी का तकिया पीपाड़ शहर से विवाहिता का निकाह मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार 2008 में बाल्यावस्था में हुआ. बाद में सन 2016 में उसका मुकलावा हुआ, तब विवाहिता अपने ससुराल गई. 

मुकलावा के समय विवाहिता के परिवार वालों ने सोने-चांदी के जेवरात घरखोरी का सामान स्त्री धन देकर विदा किया. ससुराल जाने के बाद जब विवाहिता गर्भवती हो गई तो उसका पति मोहसिन गोरी ने उसके भ्रूण की जांच जोधपुर ले जाकर करवाई और फिर घर लाकर विवाहिता को जबरदस्ती दवाइयां देकर उसके 4 माह का गर्भ गिरा दिया. ऐसा उसके साथ दो बार किया गया. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान से ISI के 2 जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेज रहे थे भारतीय सेना की खुफिया जानकारी

अब विवाहिता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसका गर्भ नहीं ठहर पा रहा है तो उसके पति मोहसिन गौरी सास सईदा ससुर मोहम्मद फारुख विवाहिता के साथ लड़ाई झगड़ा करने लगे और कई बार मारपीट भी की गई. जब विवाहिता के पति ने नगर पालिका पार्षद का चुनाव लड़ा तो उसने एक फिर रुपये की मांग की गई तब विवाहिता के माता भाइयों और परिवारजनों ने उसको 2 लाख रुपये नगद दिए. 

उसके बाद भी मोहसिन गोरी की लालसा शांत नहीं हुई, यह लोग लगातार विवाहिता को अपने पिता के घर से रुपये लाने की मांग की जाने लगी और नहीं देने पर उसका पति उसके साथ मारपीट कर तलाक देने की एलानिया धमकी देने लगा. विवाहिता ने बताया कि उसके पति ने कहा कि मैं नगर पालिका का पार्षद हूं मैं किसी और लड़की से प्रेम करता हूं और उसी से शादी करूंगा, तू या तेरे परिवार वाले मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते. 

साथ ही विवाहिता ने बताया कि 18 माह पूर्व मेरे पति सास ससुर ने मेरा सभी स्त्रीधन और सामान हड़प कर मुझे घर से बेदखल कर दिया. पुलिस द्वारा कोर्ट से प्राप्त इस पर मामला दर्ज कर जुर्म धारा 498ए 406 333 313 भारतीय दंड संहिता का अपराध घटित होना पाए जाने पर उक्त मामले की जांच थाना अधिकारी महिला थाना जोधपुर ग्रामीण को सुपुर्द की गई.

Reporter: Arun Harsh

जोधपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Rakesh jhunjhuwala passes away: शेयर बाजार के दिग्गज राकेश झुनझुनवाला का निधन, राजस्थानी परिवार में हुआ था जन्म

Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि में सिंगल लोगों को आज मिलेगा अपना क्रश, मिथुन अपने सीक्रेट्स किसी से न करें शेयर

Trending news