लोहावट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लॉरेंस के गुर्गे सहित दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1327555

लोहावट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लॉरेंस के गुर्गे सहित दो गिरफ्तार

जोधपुर जिले के लोहावट पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई  की है. पुलिस ने  लॉरेंस गैंग के गुर्गे नवीन उर्फ आरजू और कैलाश खीचड़ के पास से चार विदेशी पिस्टल सहित दस जिन्दा कारतूस बरामद किए है. 

लोहावट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लॉरेंस के गुर्गे सहित दो गिरफ्तार

Lohawat: जोधपुर जिले के लोहावट पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई  की है. पुलिस ने  लॉरेंस गैंग के गुर्गे नवीन उर्फ आरजू और कैलाश खीचड़ के पास से चार विदेशी पिस्टल सहित दस जिन्दा कारतूस बरामद किए है. 

ये भी पढ़ें- देश में युवाओं में नौकरी की चाहत बढ़ी, नौकरियां महज 7%, जबकि 93% लोग जुड़ें स्वरोजगार से - चंदेल

इस कार्रवाई को लेकर लोहावट सीआई बद्रीप्रसाद मीणा ने बताया की एसपी अनिल कयाल के निर्देशन पर अवैध हथियारों और वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत यह गिरफ्तारी हुई है.  जिसे मंगलावर को मुखबिर की सुचना पर लोहावट के मूलराज में रहवासी मकान पर दबिश दी.  दबिश पड़ते ही पुलिस को देख तीन युवक खेत की तरफ भागने लगे जिस पर पुलिस ने उनका पीछा कर  उन्हें पकड़ा.

पुलिस पूछताछ में दोनों ने की पहचना अबोहर के रहने वाले  नवीन उर्फ़ आरजू विशनोई और  लोहावट के रहने वाला कैलाश खीचड़  बताया. वही एक आरोपी सुरेश खीचड़ फसलों में से ओझल हो गया. 

बता दें कि, जब लोहावट पुलिस ने युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से चार विदेशी पिस्टल और दस जिन्दा कारतूस मिले. पुलिस पूछताछ में सामने आया की नवीन उर्फ़ आरजू विशनोई लॉरेंस गैंग का खास गुर्गा है. 

फिलहाल पुलिस अब इन बदमाशों से अवैध हथियारों के बारे में पूछताछ कर उनके लाने के स्थान और अन्य जगह पर सप्लाई करने,लाने के स्थानों में बारे में जानकारी पता करने में जुटी है. लोहावट थाना पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है.

वहीं, जिला पुलिस अधिक्षक ने इस कार्रवाई में शामिल सभी  आसूचना एकत्रित करने में मुख्य भूमिका निभाने वाले थानाधिकारी लोहावट बद्रीप्रसाद मीणा नि.पु., शैतानाराम सउनि., मेघाराम, समुन्द्रसिंह, महीपाल हैका, सुदमाराम, इन्द्रराज, सरोज व कन्हैयालाल को पुरूस्कृत करने की घोषणा की.

अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news