बाप पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी के ट्रेक्टर सहित आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207222

बाप पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी के ट्रेक्टर सहित आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर के फालोदी  विधानसभा के बाप कस्बे पुलिस के जरिए चोरी और सेंधमारी की वारदातों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत बड़ी कार्रवाई की गई. 

बाप पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी के ट्रेक्टर सहित आरोपी गिरफ्तार

Phalodi: जोधपुर के फालोदी  विधानसभा के बाप कस्बे पुलिस के जरिए चोरी और सेंधमारी की वारदातों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत बड़ी कार्रवाई की गई. जिसके तहत चोरी के ट्रैक्टर सहित एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

यह भी पढ़ेः सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के तहत जनता के बीच जाएगी BJP, केंद्र के 8 साल रहे बेमिसाल

 मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि, पुलिस थाना बाप टीम के जरिए कस्बा बाप ट्रेक्टर चोरी की घटना का खुलासा कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर, उसके कब्जे से चोरी किया ट्रेक्टर बरामद करने में सफलता प्राप्त की है.

 प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 27 मई को पीड़ित राजाराम बीकानेर हाल बाप ने थाने में उपस्थित होकर एक लिखित रिपोर्ट दर्ज की. जिसमें बताया कि, कंपनी का गेस्ट हाउस मेघवालों का बास, बाप में ट्रैक्टर खड़े कर 19 मई को गांव चला गया.  जिसे 21 मई को वापस आया, तो मेरा नया ट्रेक्टर नहीं मिला.

 मिली जानकारी के अनुसार, अज्ञात चोरों के जरिए 20 मई को ट्रैक्टर चुराने की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है. जिस पर पीड़ित जरिए पेश रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ  तहत मामला दर्ज कर, जांच और तलाश शुरू कर दी गई.

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर गामीण के जरिए ट्रेक्टर चोरी की वारदात को कस्बा बाप में अंजाम देने को गंभीरता से लेते हुए थानाधिकारी बाप को अतिशीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश करने के निर्देश दिये, जिस पर अरूण माच्या अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी व रामकरणसिंह मलिण्डा वृताधिकारी वृत फलौदीं के निकट सुपरविजन में थानाधिकारी बाप दीपसिंह टीम गठित कर चोरी की घटना का पर्दाफाश को लेकर टीम द्वारा प्रयास तेज किये गये.

 टीम ने सीसीटीवी फुटेज, मुखबीर तंत्र, तकनीकी डाटा बैस व आरोपियों के खिलाफ सूचनाएं एकत्रित कर उनके आधार पर अज्ञात आरोपियों के बारें में सुरागरसी लगाया गया, जिसके आधार पर संदिग्ध कैलाश विशनोई पुत्र सदराम विश्नोई निवासी रणासर पुलिस थाना आरजीटी नगर जिला बाडमेर की भूमिका संदिग्ध पाए जाने पर उनको दस्तयाब कर पुछताछ करने पर आरोपी द्वारा जुर्म स्वीकार किया गया जिसपर कैलाश विश्नोई को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से कस्बा बाप से चोरी किया गया ट्रैक्टर 60 फार्मर्टेक को बरामद करने में सफलता प्राप्त की है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news