दिवाली से पहले जयपुर पुलिस ने पकड़े मोबाइल चोर, लोगों को लौटाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1405095

दिवाली से पहले जयपुर पुलिस ने पकड़े मोबाइल चोर, लोगों को लौटाएं

पुलिस कमिश्नर ने दीपावली से पहले जोधपुर के लोगों को गिफ्त दिया हैं. दरसअल इन लोगों के मोबाइल गुम या फिर चोरी हो गए थे, जिन्हें जोधपुर पुलिस ने अभियान चलाकर मोबीओए फोन को बरामद किया. आज यह मोबाइल जिनके थे उन्हें लौटाया.

दिवाली से पहले जयपुर पुलिस ने पकड़े मोबाइल चोर, लोगों को लौटाएं

Jaipur: पुलिस कमिश्नर ने दीपावली से पहले जोधपुर के लोगों को गिफ्त दिया हैं. दरसअल इन लोगों के मोबाइल गुम या फिर चोरी हो गए थे, जिन्हें जोधपुर पुलिस ने अभियान चलाकर मोबीओए फोन को बरामद किया. आज यह मोबाइल जिनके थे उन्हें लौटाया. मोबाइल फोन पाकर लोगो के चेहरों पर खुशी देखने को मिली तो लोगों ने पुलिस के कार्य की सराहना भी की.

जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट ईस्ट में लोगों के गुम हुए मोबाइल को वापस रिकवर करने के लिए विशेष अभियान चलाया. इसमे साइबर टीम और थानों की टीमों की मदद से पुलिस ने गुम या चोरी हुए करीब 115 मोबाइल फोन को बरामद करने में कामयाबी हासिल की. आज इन सभी महंगे मोबाइल फोन को इन्हें वापस देकर इन लोगों को दीपावली और धनतेरस से पहले डीसीपी कार्यालय में सुपुर्द किया. कुछ मोबाइल तो राजस्थान के बाहर से भी रिकवर किए गए.

उसके बाद इन लोगों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. लोगो को मने तो उन्होंने तो अपने मोबाइल के वापस मिलने की उम्मीद ही छोड़ दी थी, लोगों ने जोधपुर पुलिस का धन्यवाद भी दिया. डीसीपी ने बताया कि अलग अलग थाना क्षेत्र से चोरी गुम हुए मोबाइल पुलिस ने रिकवर किए है. सबसे अधिक सदर कोतवाली के 23,, सदर बाजार थाने में 22, खांडा फलसा थाने में 20, महामंदिर के 9, उदय मंदिर और मथानिया के 8-8 रातानाडा और मंडोर के 6-6 डांगियावास और नागोरी गेट के 4-4, और बनाड़ और करवड के दो -दो माता का थान थाना क्षेत्र में एक मोबाइल फोन संबंधित व्यक्ति को वापस दिया.

Reporter- Bhawani Bhati

ये भी पढ़े..

रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

Trending news