अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, विदेशी जर्सी पहनकर राहुल गांधी भारत जोड़ने निकले हैं..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345598

अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, विदेशी जर्सी पहनकर राहुल गांधी भारत जोड़ने निकले हैं..

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने राजस्थान दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गढ़ में कांग्रेस को आड़े हाथ लिया. अमित शाह ने कांग्रेस के भारत जोड़ो अभियान पर निशाना साधते हुए कहा कि विदेशी जर्सी और टी-शर्ट पहनकर राहुल गांधी भारत जोड़ने निकले हैं.

अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, विदेशी जर्सी पहनकर राहुल गांधी भारत जोड़ने निकले हैं..

जोधपुर: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने राजस्थान दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गढ़ में कांग्रेस को आड़े हाथ लिया. अमित शाह ने कांग्रेस के भारत जोड़ो अभियान पर निशाना साधते हुए कहा कि विदेशी जर्सी और टी-शर्ट पहनकर राहुल गांधी भारत जोड़ने निकले हैं. क्या यह भारत जोड़ पाएंगे.

अमित शाह ने राहुल गांधी के संसद में भारत राष्ट्र नहीं होने के बयान पर तीखा हमला बोला. केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री शाह ने कहा कि जो कहते हैं भारत राष्ट्र है ही नहीं है. आरे राहुल बाबा आप किस किताब में पढ़े हों यह तो वह राष्ट्र है जिसने लाखों लाख लोगों ने अपना सिर कटवा कर भूमि को लाल करने का काम किया. हजारों बहनों ने जौहर कर अपने सम्मान में अग्निकुंड में कूदकर जान दे दी और यह कहते हैं कि भारत राष्ट्र नहीं है. आरे राहुल बाबा आप भारत जोड़ने निकलें पहले आपको भारत का इतिहास पढ़ने की जरूरत है. 

यह भी पढ़ें: रेवड़ी कल्चर पर रामलाल शर्मा का सीएम गहलोत पर हमला, आपने तो सिर्फ रेवड़ियां बांटने का काम किया

जोधपुर में आयोजित ओबीसी राष्ट्रीय कार्यकारी सम्मेलन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को लेकर नारे भी लगे. हमारा सीएम कैसा हो सतीश पूनिया जैसा हो के नारे लगे. ओबीसी राष्ट्रीय कार्यकारी सम्मेलन में राजस्थान की पर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री राहुल चौधरी, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत,  भाजपा प्रदेश के नेता गुलाब चंद  कटारिया समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे हैं.

गुलाब चंद कटारिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना

इस दौरान गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि कांग्रेस हमारे संगठन की व्यवस्था को अभी तक समझ नहीं पाई है. कटारिया ने कहा कि अमित शाह का विजन था कि इन कार्यक्रमों को बूथ स्तर तक ले जाया जाए. इससे बूथ स्तर तक संगठन को शक्ति मिली है. शहर में अलग-अलग नेताओं के पक्ष में पोस्टर वॉर पर पूछे जाने पर कटारिया ने कहा कि पोस्टर के आधार पर नहीं, समर्पण और अपने काम के आधार पर बनते हैं लीडर और बीजेपी में कोई भी गुटबाजी नहीं है. उऩ्होंने लंपी डिजिजि पर भी राजस्थान सरकार को भी घेरा. 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news