भोपालगढ: प्रबोधक संघ के जिला सम्मेलन की तैयारी को लेकर हुई बैठक
Advertisement

भोपालगढ: प्रबोधक संघ के जिला सम्मेलन की तैयारी को लेकर हुई बैठक

 अखिल राजस्थान प्रबोधक संघ जिला शाखा जोधपुर के रविवार को होने वाले जिला सम्मेलन को लेकर बैठक को आयोजन किया गया. संघ के संरक्षक महेंद्रसिंह चौधरी व नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष हरलालसिंह डूकिया एवं उनकी कार्यकारिणी के अभिनंदन समारोह को सफल बनाने के लिए भी कार्यकर्ता बैठक की गई.

 जिला सम्मेलन की तैयारी को लेकर हुई बैठक

Jodhpur: अखिल राजस्थान प्रबोधक संघ जिला शाखा जोधपुर के रविवार को होने वाले जिला सम्मेलन को लेकर बैठक को आयोजन किया गया. संघ के संरक्षक महेंद्रसिंह चौधरी व नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष हरलालसिंह डूकिया एवं उनकी कार्यकारिणी के अभिनंदन समारोह को सफल बनाने के लिए भी कार्यकर्ता बैठक की गई. संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता उमाराम सोऊ ने बताया कि प्रबोधक संघ का जिला सम्मेलन रविवार को जोधपुर के बनाड़ रोड स्थित पिलार बालाजी मंदिर प्रांगण में आयोजित किया जाएगा. जिसमें प्रबोधक हितों से जुड़ी विविध मांगों पर चर्चा कर सर्वसम्मत प्रस्ताव पारित करने के साथ ही नवनिर्वाचित प्रदेश कार्यकारिणी का स्वागत भी होगा. इसको लेकर शनिवार को आदर्श ज्योति स्कूल प्रांगण में संघ की हाई पॉवर कमेटी के सदस्य पूर्व प्रदेशाध्यक्ष मोहनराम जाखड़ की अगुवाई में तैयारी बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें सम्मेलन को सफल बनाने के लिए प्रमुख कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई और अब तक कि तैयारियों व जनसंपर्क की समीक्षा भी की गई. 

बैठक में संघ के वरिष्ठ नेता मोहनराम जाखड़ ओसियां के साथ ही अखिल राजस्थान प्रबोधक संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष रामजीवण चौधरी, प्रांतीय प्रवक्ता संग्रामराम बिश्नोई, मालाराम डूडी, देवीलाल चौधरी, दयाल चौधरी, चौथाराम तांडी, उमाराम सोऊ, तुलसीराम ज्याणी, खींयाराम चौधरी, ब्लॉक अध्यक्ष ओसियां नरेंद्र चौधरी, बावड़ी ब्लॉक अध्यक्ष अर्जुनराम बिश्नोई, रामप्रकाश गोदारा व शंकरलाल माचरा समेत कई प्रबोधक साथी मौजूद थे. सभी ने जिला सम्मेलन को सफल बनाते हुए अधिकाधिक प्रबोधकों की भीड़ जुटाने का संकल्प लिया.

यह रहेगा कार्यक्रम 

प्रबोधक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष रामजीवण चौधरी ने बताया कि रविवार को प्रातः 11 बजे से शुरु होने वाले जिला स्तरीय सम्मेलन में सबसे पहले संघ की जिला कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा. इसके बाद प्रबोधक कैडर निर्माण में सबसे अहम भूमिका निभाने वाले कर्मचारी महासंघ के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं प्रबोधक संघ के संरक्षक महेंद्रसिंह चौधरी के साथ नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष हरलालसिंह डूकिया एवं प्रदेश कार्यकारिणी का अभिनंदन किया जाएगा, इसके साथ ही प्रबोधकों की विविध मांगों पर चर्चा करते हुए सर्वसम्मत प्रस्ताव पारित कर राज्य सरकार को भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें- द्रौपदी मुर्मू के नामांकन के साथ BJP का राजस्थान में नया टार्गेट, पढ़ें पूरी खबर 

गांवों में किया जनसंपर्क

वहीं दूसरी ओर प्रबोधक संघ के जिला सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर संघ के वरिष्ठ नेता उमाराम सोऊ, ओमप्रकाश डावोला, ओमाराम सियोल, ब्लॉक अध्यक्ष रामप्रकाश गोदारा व दिलीप रलिया सहित कई प्रबोधकों ने शनिवार को भोपालगढ़ क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में सघन जनसंपर्क कर अधिकाधिक प्रबोधक साथियों से 26 जून को जोधपुर पहुंचकर जिला सम्मेलन में भाग लेने का आह्वान किया.

 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news