भोपालगढ़ के राजकीय कॉलेज में 72 % हुआ मतदान, कल फैसले का दिन
Advertisement

भोपालगढ़ के राजकीय कॉलेज में 72 % हुआ मतदान, कल फैसले का दिन

Jodhpur, Bhopalgarh: भोपालगढ़ के राजकीय कॉलेज में 72 % मतदान हुआ. अब कल फैसले का दिन है.

भोपालगढ़ के राजकीय कॉलेज में 72 % हुआ मतदान, कल फैसले का दिन

Jodhpur, Bhopalgarh: जोधपुर के भोपालगढ़ कस्बे में स्थित राजकीय परसराम मदेरणा महाविद्यालय में सम्पन्न हुए चुनावों में 72 प्रतिशत मतदान हुआ. कुल 1260 मतों में से 905 छात्र-छात्राओं ने मतदान किया. इस बार अध्यक्ष सहित अपेक्स पदों के लिए त्रिकोणीय मुकाबला है जिसके चलते रोचक मुकाबला होने के आसार है.

चुनाव सम्पन्न होने के बाद कॉलेज प्रशासन और पुलिस प्रसासन ने राहत की सांस ली. मतदान के दौरान पुलिस ने कॉलेज परिसर से छात्रों की दूरी बनाए रखी. साथ ही मतदान करने वाले छात्रों को गेट पर आईडी चेक करने के बाद अंदर प्रवेश दिया गया. मतदान स्थल सहित व्यवस्थाओं का जायजा लेने एडिशनल एसपी सुनील के पंवार भी पहुंचे और थानाधिकारी को भीड़-भाड़ नहीं करने का साथ-साथ अनर्गल व्यक्तियों पर नजर रखने के निर्देश दिए. 

पुलिस ने भी आज सख्ती दिखाई और शांति बनाए रखने के पूरे प्रयास किए. साथ ही 3-4 वाहनों के चालान भी काटे. मतदान प्रक्रिया सम्पन्न होने तक एसडीएम हवाईसिंह यादव और डीवाईएसपी सुदर्शन पालीवाल भी कॉलेज परिसर के साथ-साथ बाहर के हालातों पर नजर बनाए रखी. 

कॉलेज परिसर के बाहर मतदान प्रकिया सम्पन्न होने के समय कुछ छात्र-छात्राए वोट देने के लिए पहुंची पर गेट पर खड़े सुरक्षा कार्मिको ने टाइम पूर्ण होने का कहकर रोक दिया. इस दौरान एसडीएम की जी हजूरी और पैर पकड़कर अंदर जाने की गुहार करने लगे पर अंदर नहीं जाने दिया गया. इस दौरान छात्रों के दो गुट आमने-सामने नारेबाजी करने लगे. माहौल को गर्म करने का प्रयास किया. मतदान स्थल पर पुलिस की वज्र गाड़ी की तैनातगी के साथ भारी पुलिस बन्दोबस्त रहा.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश

यह भी पढे़ं- रेलवे परीक्षा में नकल करते मुन्ना भाई गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी अलवर पुलिस

Trending news