Udaipurwati: बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 6 मोटरसाइकिल के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1332035

Udaipurwati: बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 6 मोटरसाइकिल के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

झुंझुनूं के उदयपुरवाटी कस्बे में पिछले काफी समय से लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. आरोपियों से चोरी की छह बाइक जब्त की गई है. वहीं तीन चोरों को भी पुलिस ने धर दबोचा है.

Udaipurwati: बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 6 मोटरसाइकिल के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

Udaipurwati: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी कस्बे में पिछले काफी समय से लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. आरोपियों से चोरी की छह बाइक जब्त की गई है. वहीं तीन चोरों को भी पुलिस ने धर दबोचा है. एसआई रामदेव सिंह ने बताया कि गणेश चतुर्थी के दिन चिराना से मोटरसाइकिल चोरी की वारदात हुई थी. पुलिस के पास सूचना आने के बाद आरोपी का पीछा किया.

पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी को धर दबोच लिया. पुलिस ने बाइक चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को धर दबोचा. इनके अलावा एक नाबालिग को निरूद्ध किया गया है. आरोपी के कब्जे से 6 मोटरसाइकिल बरामद की गई है. 

झुंझुनूं जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- जयपुर में बदल रहा है रेस्ट्रोरेंट कल्चर, निवेशकों का बढ़ रहा रूझान

यह गिरोह बाइक चोरी कर उसे बेहद कम कीमत पर बेच देते थे. इनसे चोरी की बाइक खरीदने वालों के पीछे भी पुलिस लगी हुई है. फिलहाल आरोपियों के कब्जे से छह मोटरसाइकिल चोरी की बरामद कर ली है. जिसमें अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. इस दौरान चोरी की मोटरसाइकिल की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी टोडपुरा निवासी पिंटू पुत्र मदनलाल मेघवाल, विकास पुत्र बनवारी लाल मीणा टोडपुरा, प्रकाश पुत्र शीशपाल मीणा मिश्रावाली ढाणी टोडपुरा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. इस दौरान कार्रवाई टीम में शामिल उप निरीक्षक थाना इंचार्ज रामदेव सिंह सत्यवीर सिंह हेड कॉन्स्टेबल दयाराम बाकोलिया कॉन्स्टेबल अशोक कॉन्स्टेबल हरकेश कॉन्स्टेबल नीरज मौजूद थे.

Reporter-Sandeep Kedia

Trending news