भरोसे का किया कत्लः13 साल से थी दौलत पर नजर, मौका मिलते ही जिंदगी भर की कमाई लूट ले गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1308390

भरोसे का किया कत्लः13 साल से थी दौलत पर नजर, मौका मिलते ही जिंदगी भर की कमाई लूट ले गए

भीम सोनी की ज्वैलरी दुकान का है, जहां पर पश्चिम बंगाल का रहने वाला असीम नाम का कारीगर, पिछले 13 सालों से काम करता था.

भरोसे का किया कत्लः13 साल से थी दौलत पर नजर, मौका मिलते ही जिंदगी भर की कमाई लूट ले गए

Jhunjhunu: जिले के बुहाना में एक ज्वैलरी दुकान में दो युवकों ने बड़ी घटना को अंजाम देने के साथ फरार हो गए है. जानकारी के मुताबिक घटना बुहाना के मुख्य बाजार के भीम सोनी की ज्वैलरी दुकान का है, जहां पर पश्चिम बंगाल का रहने वाला असीम नाम का कारीगर, पिछले 13 सालों से काम करता था.

यह भी पढ़ेंः Krishna Janmashtami 2022 : छोटी काशी में छाया कृष्ण जन्मोत्सव का उल्लास, मंदिरों में गूंज रहा राधे-राधे

हाल ही में करीब छह महीने के अंदर भीम सोनी ने एक और कारीगर मणिक को भी अपनी  दुकान में काम करने के लिए रखा. वह भी पश्चिम बंगाल का ही रहने वाला था.  हर रोज की तरह ही मालिक भीम सोनी ने काम पूरा करने के बाद बुधवार को दोनों कारीगरों दुकान बंद करने के लिए चाबी दी थी. पर दोनों ने चालाकी दिखाते हुए दुकान का ताला बंद न करके उसे खुला छोड़ दिया. केवल चाबी भीम सोनी को पकड़ा दी. इसके बाद तीनों घर के लिए रवाना हो गए. 

दोनों कारीगर भी भीम सोनी के मकान में ही उपर के कमरे में रहते थे. देर रात को दोनों कारीगर मौका पाकर घर से दुकान की तिजोरी की चाबी चुराई और दुकान में आकर तिजोरी में रखी करीब 40 किलो चांदी और चांदी के बने जेवरात , 800 ग्राम सोना और सोने के जेवरात चुरा लिए. साथ ही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी चुरा ले गए.

घटना की अगली सुबह जब भीम सोनी  दुकान पर चलने के लिए दोनों कारीगरों को आवाज लगाई तो दोनों गायब मिले. इसके बाद उन्होंने थैले में तिजोरी की चाबी  देखी तो वो भी गायब मिल. भीम सोनी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस ने  मौके पर दुकान का जायजा लिए जहां दुकान के ताले भी खुले हुए मिले और तिजोरी में रखा सारा माल साफ  भी मिला. फिलहाल पुलिस मालिक भीम सैनी की दर्ज रिपोर्ट के आधार पर मामले की  जांच शुरू कर दी है.

परिवार को अचेत करने की भी संभावना
भीम सोनी ने बताया कि उसे शक है कि दोनों आरोपियों ने घर से तिजोरी की चाबी चुराने से पहले परिवार के सदस्यों को किसी तरह से पहले अचेत किया होगा. उन्होंने बताया कि पूरा परिवार अन्य दिनों की बजाय लेट उठा और बीच में भी किसी प्रकार की कोई परिवारवालों की तरफ से हलचल नहीं नहीं हुई थी,जिसक  फायदा  दोनों को मिला.

Reporter: Sandeep Kedia

अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

Trending news