झुंझुनूं: शहीद सम्मान यात्रा का दूसरा दिन, शहीदों को नमन करने के साथ होगा समापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1285408

झुंझुनूं: शहीद सम्मान यात्रा का दूसरा दिन, शहीदों को नमन करने के साथ होगा समापन

 पोषाणा में लगी पांच शहीदों की प्रतिमाओं को नमन कर यात्रा का समापन किया जाएगा. इस दौरान शहीदों को परिवारजनों का सम्मान किया जाएगा और उनका आशीर्वाद लिया जाएगा.

शहीद सम्मान यात्रा

Jhunjhunu: भाजयुमो की ओर से निकाली जा रही शहीद सम्मान यात्रा का झुंझुनूं में सम्मान किया गया. यात्रा के दूसरे दिन भाजयुमो जिलाध्यक्ष जय सिंह मांठ के नेतृत्व में कार्यकर्ता उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र के पोषाणा गांव के लिए रवाना हुए. इससे पहले सोमवार को शहीद इंद्र सिंह के स्मारक पर वंदन किया गया उसके बाद रात को खेमीसति मंदिर में विश्राम किया गया. 

यात्रा मंगलवार सुबह 9 बजे पोषाणा के लिए रवाना हुई. मोर्चा अध्यक्ष मांठ ने बताया कि यात्रा का पोषाणा में लगी पांच शहीदों की प्रतिमाओं को नमन कर यात्रा का समापन किया जाएगा. इस दौरान शहीदों को परिवारजनों का सम्मान किया जाएगा और उनका आशीर्वाद लिया जाएगा. पदयात्रा दो‎ दिवस में 75 किलोमीटर की दूरी‎ तय करके 75 कस्बों,‎ गांवों-ढाणियों से होते हुए‎ पोषाणा पहुंचकर‎ संपन्न होगी. पदयात्रा मार्ग के गांव‎ नूनिया गोठड़ा में शहीद जवानसिंह‎ एवं सूबेदार निहालसिंह के‎ परिवारजनों का माठ व उनके‎ साथियों ने शाल ओढ़ाकर व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान किया.
Reporter - Sandeep Kedia

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: खाद्य सुरक्षा योजना में नए आवेदन लेकर भूली सरकार, 27 हजार 865 लोग लाभ मिलने का इंतजार 

Trending news