सूरजगढ़: कुश्ती के दौरान आपस में भीड़े पहलवान, मरने-मारने पर हुए उतारू
Advertisement

सूरजगढ़: कुश्ती के दौरान आपस में भीड़े पहलवान, मरने-मारने पर हुए उतारू

बुहाना इलाके के उदामांडी गांव में नरसिंह मेले में शाम को कुश्ती दंगल में पहलवानों ने दमखम दिखाया. सबसे बड़ी 31 हजार की कुश्ती के दौरान विवाद हो गया. 

सूरजगढ़: कुश्ती के दौरान आपस में भीड़े पहलवान, मरने-मारने पर हुए उतारू

Surajgarh: झुंझुनूं के बुहाना इलाके के उदामांडी गांव में नरसिंह मेले में शाम को कुश्ती दंगल में पहलवानों ने दमखम दिखाया. सबसे बड़ी 31 हजार की कुश्ती के दौरान विवाद हो गया. हरियाणा के सोमवीर छिपोली और मंजीत गोठड़ा के बीच कुश्ती चल रही थी. 

कुश्ती के दौरान पहलवान अखाड़े से बाहर निकल गए. इस दौरान दोनों पहलवानों आपस में झगड़ा करना शुरू कर दिया. यहां तक पहलवान मारपीट पर उताऊ हो गए.  विवाद बढ़ते देख पुलिस को बीच में आकर दोनों पहलवानों को आपस में छुड़ाना पड़ा. 

इससे पहले मेले में 100 रुपये से लेकर 31 हजार रुपये तक की कुश्ती कराई गई. कुश्ती दंगल में राजस्थान समेत हरियाणा के पहलवानों ने हिस्सा लिया. पहलवानों ने अखाड़े में कुश्ती के दांव-पेंच आजमाए. दर्शकों ने भी जमकर तालियां बजाई. अखाड़े के कई पहलवानों ने प्रतिद्वंदी पहलवानों को धूल चटाते हुए ईनामी राशि पर कब्जा किया. 15 हजार की ईनामी कुश्ती पहलवान रवी पंडीत ने जीती.  

कुश्ती के अलावा मेले में कब्बड़ी, बूढ़ा दौड़ कराई गई। इससे पहले नृसिंह महाराज मंदिर पर रात्रि जागरण का आयोजन किया गया. गायक कलाकारों संजय पटेल, पिंकी सिंधी, कंचन यादव व चिराग ने एक से बढकर एक भजनों की प्रस्तुती दी. जागरण में गुड़गांव से आए कलाकारों ने हनुमान, शिव पार्वती, नरसिंह महाराज की जिवित झांकी निकाली.  

श्रदालुओं ने नृसिंह महाराज के दर्शन करके अपने परिवार की मंगल कामना की. इस मौके पर सरपंच हवाकोर, छाजूराम, चून्नीलाल, रणवीरसिंह, कप्तान हवासिंह, मनोज कुमार बिर्माण, सतवीरसिंह, उमरावसिंह, विजय कुमार मित्तल, भूपसिंह, उमरावसिंह, एडवोकेट मुकेश चौधरी, प्रवीण डूडी आदी मौजूद रहे. 

Reporter- Sandeep Kedia 

झुंझुनूं की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Viral Video: राजस्थानी भाभी ने चुन्नी पर लगाया परफ्यूम, ठुमके सोशल मीडिया पर हुए वायरल

बेटी से प्यार जताने का ये घिनौना तरीका, ब्रेस्ट पर थूककर मुंडवा दिया जाता है सिर

घर में पत्नी करने लगे ये बातें, तो हो जाइए सावधान जल्द टूटने वाला है आपका रिश्ता

Trending news