Surajgarh: सिंघाना पुलिस ने हथियार सहित बदमाश को दबोचा, बड़ी वारदात करने की फिराक में था आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1378760

Surajgarh: सिंघाना पुलिस ने हथियार सहित बदमाश को दबोचा, बड़ी वारदात करने की फिराक में था आरोपी

Surajgarh: राजस्थान के झुंझुनूं की सिंघाना पुलिस ने सोमवार को अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. 

हथियार सहित बदमाश को दबोचा

Surajgarh: राजस्थान के झुंझुनूं की सिंघाना पुलिस ने सोमवार को अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल और एक कारतूस बरामद किया है. थानाधिकारी भजनाराम ने बताया कि एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देश पर अवैध हथियारों की धरपकड़ को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है. 

इस दौरान पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि कुठानिया की तरफ से आ रही एक ऑल्टो कार में एक युवक अवैध हथियार लेकर घूम रहा है, जिसकी सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई. पुलिस द्वारा कुठानिया-सिंघाना सड़क पर की जा रही नाकाबंदी के दौरान सामने से आ रही एक हरियाणा नंबर की ऑल्टो गाड़ी को रूकवाया और गाड़ी चालक से पूछताछ की तो वह घबरा गया. 

यह भी पढ़ें - Iran Plane Bomb Threat : इंडियन एयरस्पेस में ईरान के विमान में बम की खबर, पायलट ने प्लेन को जयपुर डायवर्ट करने से किया मना और फिर...

पुलिस को शक होने पर गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें रखे एक थैले में एक देसी पिस्टल और एक जिंदा कारतूस पाया गया. जब पुलिस ने युवक से पिस्टल और कारतूस के बारे में पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. पुलिस ने कुठानिया निवासी अनिल गुर्जर पुत्र विजय सिंह को अवैध हथियार लेकर घूमने के मामले में गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देशी पिस्टल, कारतूस और ऑल्टो गाड़ी को जब्त कर लिया. थानाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है और वह हथियार को लेकर कहां वारदात करने वाला था इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. इस दौरान टीम में थानाधिकारी भजनाराम, कांस्टेबल अजय भालोठिया, सुनील कुमार, महेश कुमार आदि शामिल थे.

Reporter: Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

Swachh Survekshan 2022 : पिंकसिटी में सफाई के नाम पर खप रहे 730 करोड़ रुपए, फिर भी 5 सालों से टॉप रैंकिंग में नहीं है कोई जगह

दुश्मन को बर्बाद कर देने वाला स्वदेशी हेलीकॉप्टर स्कवाड्रन जोधपुर में तैनात, जानें खासियत

10 लाख का कांटे वाला चूहा चोरी, पुलिस थाने पहुंचा मालिक-बोला वापस लाकर दो मेरा बच्चा

राजस्थान में सियासी संकट के बीच संयम लोढ़ा का बड़ा बयान, सरकार गिरने की ओर किया इशारा

Trending news