सूरजगढ़: पचेरी कलां में घर पर सोए परिवार पर लाठियों से हमला, एक पड़ोसी भी घायल
Advertisement

सूरजगढ़: पचेरी कलां में घर पर सोए परिवार पर लाठियों से हमला, एक पड़ोसी भी घायल

पचेरी कलां के कुम्हारों के मोहल्ले में प्रकाश कुम्हार अपने परिवार के साथ घर पर था और रात को सभी सो रहे थे. इसी दरमियान हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के पाली गांव के रहने वाले अमित, प्रवीण और चिंटू बाइक पर सवार होकर आए और लाठियों से प्रकाश पर हमला कर दिया. 

सूरजगढ़: पचेरी कलां में घर पर सोए परिवार पर लाठियों से हमला, एक पड़ोसी भी घायल

Surajgarh: झुंझुनूं के पचेरी कलां से बड़ी खबर मिल रही है. सोए हुए परिवार पर हरियाणा के तीन युवकों ने लाठियों से ताबड़तोड़ वार किए है, जिससे एक ही परिवार के तीन सदस्य और एक पड़ोसी गंभीर घायल हुआ है. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, पचेरी कलां के कुम्हारों के मोहल्ले में प्रकाश कुम्हार अपने परिवार के साथ घर पर था और रात को सभी सो रहे थे. इसी दरमियान हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के पाली गांव के रहने वाले अमित, प्रवीण और चिंटू बाइक पर सवार होकर आए और लाठियों से प्रकाश पर हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई

इसी दरमियान प्रकाश को बचाने आए उसकी पत्नी कांता तथा बेटा राहुल उर्फ भीम को भी आरोपियों ने लाठियों से पीटा. तीनों के साथ लाठियों से हुई मारपीट के बाद हल्ला हो गया. आवाज सुनकर पड़ोसी हनुमान पहुंचा और तीनों को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके भी सिर पर लाठी से वार कर घायल कर दिया. इसके बाद सभी मौके से भाग गए. चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बताया जा रहा है कि तीनों आरोपियों में से दो का प्रकाश कुम्हार के घर आना-जाना भी था लेकिन यह हमला किस बात को लेकर किया गया है. यह अभी खुलासा नहीं हो पाया है. पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, हमलावरों की तलाश भी शुरू कर दी गई है.

Reporter- Sandeep Kedia

झुंझुनूं की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- सावन में महादेव की पूजा के महाउपाय, भोलेनाथ होंगे प्रसन्न, मिलेगी तरक्की ही तरक्की

यह भी पढे़ं- पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

 

 

 

Trending news