भैंस बांधने के बहाने छप्पर में ले जाकर 6 वर्षीय मासूम के साथ की दरिंदगी, सकते में परिवार
Advertisement

भैंस बांधने के बहाने छप्पर में ले जाकर 6 वर्षीय मासूम के साथ की दरिंदगी, सकते में परिवार

झुंझुनूं के चिड़ावा से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के चिड़ावा थाना इलाके में एक छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.  जिसमें  बच्ची के किसी करीबी रिश्तेदार ने किया है.

भैंस बांधने के बहाने छप्पर में ले जाकर 6 वर्षीय मासूम के साथ की दरिंदगी, सकते में परिवार

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के चिड़ावा से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के चिड़ावा थाना इलाके में एक छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.  जिसमें  बच्ची के किसी करीबी रिश्तेदार ने किया है. रिश्तेदार को पुलिस ने रिपोर्ट मिलने के महज दो घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- दिवाली से पहले गहलोत सरकार का संविदा कर्मियों को बड़ा तोहफा, 30 हजार कमर्चारियों को नियमित करने का लिया फैसला

 एससी-एसटी सेल प्रभारी डीएसपी नेहा अग्रवाल ने बताया कि थाने पर पीड़िता के परिजनों ने परिवाद दिया था. परिवाद में बताया कि उनका रिश्तेदार असलम खान अपनी पत्नी सरोज के साथ उनके घर आया हुआ था. रात को असलम और उसका परिवार उनके ही घर ही रुके. सुबह बच्ची के​ पिता ऑटो लेकर मजदूरी के लिए चला गया. पीछे से बच्ची की मां ने अपने रिश्तेदारों को रोक लिया और खाना खाकर जाने को कहा. उसके बाद आरोपी असलम खान ने मौका पाकर नोहरे में भैंस बांधने के बाहने छप्पर में, 6 वर्षीय मासूम को ले जाकर  उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

 थाने पर परिवाद मिलने के बाद पुलिस की टीमों का गठन किया गया. साथ ही मासूम का मेडिकल  करवाया गया. वहीं टीमों ने  त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी असलम को 2 घंटे में गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी से मामले को लेकर फिलहाल पूछताछ जारी है. वहीं पुलिस की मोबाइल इन्वेस्टिगेशन यूनिट और एफएसएल टीम ने मौके पर जाकर साक्ष्य जुटाने की कोशिश की है. 

Reporter: Sandeep Kedia

Dhanteras Shubh Muhurt 2022 : धनतेरस पर 27 साल बाद अनोखा संयोग, जानें शुभ मुहूर्त और कुबेर और धंवन्तरी देव की पूजा विधि

Trending news