Jhunjhunu News: राममनोहर होंगे झुंझुनूं शहर के नए कोतवाल,आदेश जारी
Advertisement

Jhunjhunu News: राममनोहर होंगे झुंझुनूं शहर के नए कोतवाल,आदेश जारी

Jhunjhunu News: झुंझुनूं शहर को नया कोतवाल मिल गया है, अब राममनोहर होंगे इस पद पर. थानाधिकारी राममनोहर ने आदेश जारी होने के बाद पदभार संभाल लिया. इस उन्होंने कहा कि परिवादियों की रिपोर्ट दर्ज कर दोषियों पर सख्ताई से कार्रवाई करेंगे.

 

Jhunjhunu News: राममनोहर होंगे झुंझुनूं शहर के नए कोतवाल,आदेश जारी

Jhunjhunu News: झुंझुनूं शहर के नए कोतवाल के रूप में पुलिस निरीक्षक राममनोहर को लगाया गया है. थानाधिकारी राममनोहर ने आदेश जारी होने के बाद पदभार संभाल लिया. पदभार संभालने के बाद नए कोतवाल राममनोहर ने कहा कि शहर में कानून व्यवस्था बनी रहे.

यही मुख्य प्राथमिकता रहेगी. कानून व्यवस्था को लेकर किसी भी तरह की अव्यवस्था स्वीकार नहीं की जाएगी.उन्होंने कहा कि अपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.उन्होंने कहा कि बाहरी जिलों एवं राज्यों से आकर झुंझुनूं शहर में शरण लेने वाले अपराधियों की सघन जांच की जाएंगी. 

कोतवाल राममनोहर ने कहा कि थाने में आने वाले परिवादियों की रिपोर्ट दर्ज कर दोषियों पर सख्ताई से कार्रवाई करेंगे. गौरतलब है कि थानाधिकारी डीएसपी कृष्णराज जांगिड़ का बुहाना तबादला होने पर पद रिक्त चल रहा था.जिस पर एसपी श्याम सिंह ने आदेश जारी कर पुलिस लाईन से सीआई राममनोहर को कोतवाली थानाधिकारी के पद पर लगाया है.

राममनोहर पहले झुंझुनूं जिले में ही तैनात थे. जब 2017 में उनका एसआई से सीआई पद पर प्रमोशन हुआ था. तब वे सूरजगढ़ एसएचओ थे. इससे पहले सिंघाना एसएचओ रहे.

करीब पांच से छह साल तक सीकर जिले के विभिन्न थानों में सेवाएं देने के बाद अब वापिस वे झुंझुनूं आए है. सीआई के रूप में उनकी झुंझुनूं जिले में यह पहली पोस्टिंग है. राममनोहर मूल रूप से लाड़नू तहसील के सारड़ी गांव के रहने वाले है. जिनकी गिनती संजिदा और समझदार अफसरों में होती है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नाम जल्द होंगे जारी, भीलवाड़ा में धीरज गुर्जर का बड़ा बयान

 

Trending news