झुंझुनूं में खेलेगा राजस्थान, प्रदेश के 2000 से ज्यादा खिलाड़ी लेंगे हिस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1449927

झुंझुनूं में खेलेगा राजस्थान, प्रदेश के 2000 से ज्यादा खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

कल से राजस्थान झुंझुनूं में खेलेगा.

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का होगा शुभारंभ.

Jhunjhunu News: कल से राजस्थान झुंझुनूं में खेलेगा. जी, हां शिक्षा विभाग बीकानेर की होने वाली सालाना राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में बैडमिंटन, टे​बल टेनिस और लॉन टेनिस प्रतियोगिताओं की मेजबानी इस बार झुंझुनूं को मिली है कल यानि के रविवार शुरू होने वाले इन खेल मुकाबलों के फाइनल मैच 24 नवंबर को खेले जाएंगे.

इधर, अभी तक प्रदेश की 200 से अधिक टीमें प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए झुंझुनूं एकेडमी विज्डम सिटी पहुंच गई है. जिनका पंजीयन के साथ-साथ मेडिकल का काम चल रहा है. आयोजन समिति के सदस्य शिक्षाविद् डॉ. दिलीप मोदी ने इस प्रतियोगिता में प्रदेश के सभी 33 जिलों के 2000 से अधिक खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. वहीं इनके साथ कोचेज और अन्य लोग भी झुंझुनूं पहुंच रहे है. प्रतियोगिताओं का शुभारंभ रविवार सुबह 10 बजे होगा. इसके बाद ना केवल दिन में, बल्कि रात में भी दुधिया रोशनी में विश्व स्तरीय सुविधाओं से युक्त मेट्स पर बैडमिंटन, टेबिल टेनिस और मैदान में लॉन टेनिस के मुकाबले होंगे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: ठंडी हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, गिर रहा तापमान, 8 जिलों में रात का पारा 10 डिग्री से नीचे

उन्होंने बताया कि राजस्थान के इतिहास का यह पहला मौका है जब एक ही जिले को तीन प्रतियोगिता के राज्य स्तरीय आयोजन की मेजबानी दी गई है. जिसे लेकर पूरी आयोजन समिति में उत्साह का माहौल है. छात्र-छात्रा वर्ग की इन प्रतियोगिताओं में मैदानों को तैयार करवा लिया गया है. वहीं ठहरने के लिए अलग-अलग पांच जगहों को निर्धारित किया गया है.

आज तैयारियों का जायजा लेने के लिए एडीईओ शारीरिक शिक्षा रामेश्वरी, सीबीईओ महेंद्र जाखड़, एडीईओ प्रमोद आबूसरिया, कुरड़ाराम धींवा, डॉ. रवि शर्मा, शिक्षक नेता प्रदीप झाझड़िया आदि पहुंचे.

Reporter-Sandeep Kedia

Trending news