Rajasthan Chunav 2023: विधानसभा चुनाव में खपाने को ले जाई जा रही ढाई लाख की अवैध शराब जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1976208

Rajasthan Chunav 2023: विधानसभा चुनाव में खपाने को ले जाई जा रही ढाई लाख की अवैध शराब जब्त

Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव में खपाने को लेकर ले जाई जा रही करीब ढाई लाख की अवैध शराब को झुंझुनूं उदयपुरवाटी मार्ग पर जब्त किया गया.  

Rajasthan Chunav 2023: विधानसभा चुनाव में खपाने को ले जाई जा रही ढाई लाख की अवैध शराब जब्त

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव में खपाने को लेकर ले जाई जा रही अवैध शराब को पुलिस ने पकड़ा हैं. जिला स्पेशल टीम और उदयपुरवाटी पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए दो शराब से भरी हुई इको गाड़ियों को जब्त किया. 

करीब ढाई लाख की अवैध शराब जब्त 
दोनों गाड़ियों से करीब ढाई लाख रुपये की अवैध शराब जब्त की गई है. उदयपुरवाटी थानाधिकारी मांगीलाल मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि विधानसभा चुनाव को लेकर अवैध शराब की सप्लाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Chunav 2023: वोटर Id कार्ड के बिना भी कर सकते हैं मतदान, जानें कैसे

दो इको गाड़ियों भरी हुई थी शराब 
इसके बाद झुंझुनूं उदयपुरवाटी मार्ग पर नाकाबंदी कर जिला स्पेशल टीम और उदयपुरवाटी पुलिस ने दो इको गाड़ियों को पकड़ा है. दोनों गाड़ियों में अवैध शराब भरी हुई थी. 

गाड़ियों में मिली देसी और अंग्रेजी शराब 
वहीं, दोनों गाड़ियों और अवैध शराब को जब्त करते हुए आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उदयपुरवाटी थानाधिकारी मांगीलाल मीणा ने बताया कि दोनों गाड़ियों में करीब ढाई लाख रुपये की अवैध देसी और अंग्रेजी शराब जब्त की गई है. 

चुनाव को लेकर आबकारी विभाग सख्त 
बता दें कि राजस्थान में 25 नवंबर को 199 विधानसभा क्षेत्रों में विधानसभा चुनाव को लेकर सुबह सात से शाम 6 बजे मतदान होना है. इसके चलते पुलिस और प्रशासन पूरी तरह से तैनात है और इसको लेकर तैयारियां जारी है. इसके अलावा राजस्थान में 48 घंटों के लिए शराब की सभी दुकानें बंद करवा दी गई हैं.  विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर आबकारी विभाग के दल सख्त रहेंगे. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Chunav 2023 Live: कोलायत विधानसभा में चुनाव से पहले हंगामा, आपस में भिड़े BJP-कांग्रेस कार्यकर्ता

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: चुनाव से पहले अशोक गहलोत को पसंद है सचिन पायलट! क्या है इस वीडियो के मायने?

Trending news